Gungun Gupta MMS / इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का अश्लील MMS वीडियो हुआ वायरल- सोशल मीडिया बवाल

Zoom News : Nov 05, 2023, 06:46 PM
Gungun Gupta Viral Video: मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वो एक लड़के के साथ वीडियो कॉल पर दिख रही हैं। थोड़ी देर दोनों में बात होती है। इसके बाद वीडियो कॉल पर गुनगुन गुप्ता लड़के को अपने शरीर के प्राइवेट पार्ट दिखाने लगती हैं। इसपर वीडियो कॉल पर उनके साथ जुड़ा लड़का भी प्रतिक्रिया दे रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खासा वायरल हो रहा है। गुनगुन गुप्ता ने इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है। दरअसल, गुनगुन गुप्ता इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं। जहां उनके 58 लाख फॉलोवर्स हैं। इतना ही नहीं, स्नैपचैट पर भी उनके 6 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। इसी तरह फेसबुक पर उनके 2 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं। यूट्यूब पर भी 66,000 लोगों ने उन्हें सब्सक्राइब किया है। ऐसे में उनका वीडियो वायरल होना चर्चा का विषय बना हुआ है।

इसमें गुनगुन गुप्ता कथित तौर पर वीडियो कॉल पर कपड़े उतारते हुए नज़र आ रही हैं। वो अपने स्तन और प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नज़र आ रही हैं। वहीं वीडियो कॉल पर उनके साथ जुड़ा लड़का भी एक्सप्रेशंस दे रहा है। टेलीग्राम पर ये वीडियो खासा वायरल हो रहा है। गुनगुन गुप्ता ने इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है। इंस्टाग्राम पर उनके डांस वाले वीडियो अक्सर वायरल होते हैं। एक वीडियो में वो गरीबों को वस्त्र वितरित करते हुए भी दिखाई दे रही हैं।

हालाँकि, मीडिया में कहा जा रहा है कि इन्फ्लुएंसर की टीम ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है और इसे प्रसारित होने से रोकने के लिए कार्यवाही शुरू कर दी है। गुनगुन गुप्ता को TikTok से पहचान मिली थी, लेकिन चीन के एप्स को प्रतिबंधित किए जाने के क्रम में भारत सरकार ने टिकटॉक पर भी बैन लगा दिया, जिसके बाद वो इंस्टाग्राम पर वायरल होने लगीं। ‘बचपन का प्यार नहीं भूल जाना रे’ पर रील बनाने के बाद उन्हें 10 करोड़ व्यूज रिकॉर्ड मिले थे।

कौन हैं गुनगुन गुप्ता Gungun Gupta MMS

गुनगुन गुप्ता को TikTok से पहचान मिली थी, लेकिन बाद में इस एप पर भारत सरकार ने बैन लगा दिया। जिसके बाद वो इंस्टाग्राम पर सक्रिय हो गईं। ‘बचपन का प्यार नहीं भूल जाना रे’ पर रील बनाने के बाद उन्हें 10 करोड़ व्यूज रिकॉर्ड मिले थे। इंस्टाग्राम पर उनके डांस वाले वीडियो अक्सर वायरल होते हैं। कभी-कभी वे समाजसेवा के भी वीडियो अपलोड करती हैं। उनकी उम्र अभी 19 साल बताई जा रही है।

यूपी तक मचा बवाल, मां-बाप को कोस रहे लोग

सोशल मीडिया X पर एन्फ्लुएंसर का वीडियो वायरल होने के बाद इसपर लंबी जंग छिड़ गई है। कुछ लोग इसे मां-बाप के संस्कारों की कमी बता रहे हैं तो कुछ लोग लड़कियों की आजादी पर अपना पक्ष रख रहे हैं। सोशल मीडिया X पर एक यूजर नितिन शुक्ला ने लिखा "ये बच्ची सोशल मीडिया इन्फ्लुएंज़र बताई जा रही है, अब इसकी खुद की बनाई ब्लू फिल्म वायरल है, इसके असल दोषी वो मां बाप है जो खुद तो अपनी लाइफ में लूज़र हैं फेलियर हैं, लेकिन अपने बच्चो को बेच कर धंदा करवाना चाहते हैं, ऐसे मां बाप को सजा होनी चाहिए कि नहीं होनी चाहिए ?"

ट्विटर पर छिड़ी लंबी बहस, अलग-अलग मिल रही प्रतिक्रिया

इसकी प्रतिक्रिया में X यूजर यूपी पंचायती राज कमेटी की सदस्य प्रियंका तिवारी ने लिखा "जी नहीं, कोई मां बाप अपने बच्चों को ग़लत काम करना नहीं सिखाते और ना चाहते हैं कि वो गलत काम करें। माफ़ कीजिएगा लेकिन आपके द्वारा लड़की के परिजनों के लिए इस्तेमाल किए कठोर शब्दों से मुझे आपत्ति है। 21वीं सदी के बच्चे बहुत अलग है शुक्ला जी, वो अपनी लाइफ़, अपना स्पेस, अपना सर्कल किसी से शेयर ही नहीं करना चाहते, ऐसे में उनकी मदद माता पिता तो छोड़िए कोई नहीं कर पाएगा इसी वजह से क्राइम और blackmails बढ़ रहे है। बच्ची के ऐसे विडीओ के लीक होने से माता पिता पहले से बहुत परेशान होंगे , आपसे अनुरोध है कृपया आप अपने कठोर शब्दों से उनका हृदय और छल्ली ना करे और इस कृत्य से दूसरी लड़कियों को इस प्रकार की भूल ना दोहराने की प्रेरणा दें। भूल पर कोसने की जगह उस भूल से सबक़ लेने की ज़रूरत है।"

वहीं एक यूजर अमित शर्मा ने लिखा "प्रियंका जी, अगर माँ बाप गलत सिखाते नहीं, तो ऐसे कलयुगी माँ बाप बच्चों को नंगा नाचने से रोकते भी नहीं, छापरी लड़के उल जुलूल वीडियो बनाते हैं,जो लोग अपनी पत्नी की अर्धनग्न वीडियो बनाते हैं, ओर जो अपनी बेटियों के नंगे नाचने पर भी नहीं रोकते ऐसे सभी बदमाश माँ बाप ,पति, भाई दोषी हैं।"

उनकी उम्र मात्र 19 वर्ष बताई जाती है। वायरल वीडियो के दौरान एक फोन नंबर भी फ्लैश होता है, जो दीपू चावला के नाम से शो होता है। हालाँकि, साफ़ है कि ये वीडियो प्राइवेट है और इसे सोशल मीडिया में शेयर नहीं किया जाना चाहिए। फिर भी ‘X’ (पूर्व में ट्विटर) पर भी कई लोग इसे शेयर कर रहे हैं जो गलत है। किसी की प्राइवेट वीडियो वायरल करना भी यौन अपराध है। गुनगुन गुप्ता का पक्ष इस पर अभी नहीं आया है, ऐसे में अफवाहें भी नहीं फैलाई जानी चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER