Kulhad Pizza MMS Video / कुल्हड़ पिज्जा कपल का MMS वायरल? पीड़ित ने लोगों से की ये अपील

Zoom News : Sep 26, 2023, 06:30 PM
Kulhad Pizza MMS Video: एक कपल का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कपल ने इस वीडियो को फेक बताया है. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह इसे न देखें और न ही शेयर करें. लेकिन बावजूद इसके सोशल मीडिया पर इस कपल को लेकर खूब मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. दरअसल, लोग इनके सोशल मीडिया से पुराने वीडियो उठाकर मीम्स बनाकर पोस्ट कर रहे हैं. इन पोस्ट्स पर तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. इसको लेकर अब पीड़ित ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर लोगों से अपील की है. 

पीड़ित पति ने लाइव वीडियो में बताया कि उन्हें ब्‍लैकमेल करने वाली एक महिला ने ब्लॉगर के साथ मिलकर फंसाया है. उनका फेक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एआई का इस्तेमाल किया गया है. पीड़ित ने अपने मोबाइल पर मैसेज भी दिखाए, जिसमें एक महिला उन्हें ब्लैकमेल कर रुपयों की डिमांड कर रही है.

उन्होंने कहा कि आरोपी महिला ने उन्हें धमकी दी थी कि पैसे नहीं दिए तो वह अश्लील वीडियो वायरल कर देगी. जब उन्होंने रुपये देने से इनकार कर दिया तो उसने फेक वीडियो वायरल कर दिए. इस मामले पर पुलिस ने धारा 384, 509, आई एक्ट 66 (ई), 66 (डी) के तहत FIR दर्ज कर वीडियो वायरल करने वाली आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया

इस मामले पर ACP निर्मल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एक वीडियो वायरल होने की शिकायत मिली थी. इसके आधार पर एक महिला को अरेस्ट किया गया है और आगे की कार्रवाई कर रहे हैं. उधर, वीडियो वायरल होने के बाद से ही पीड़ित कपल सदमे में है. वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील कर रहे हैं.

कपल के घर पर हुआ बेटी का जन्म, घर में पसरा मातम

पीड़ित युवक ने बताया कि उनके घर में कुछ दिनों पहले ही बेटी का जन्म हुआ. घर में खुशी का माहौल था, लेकिन वायरल वीडियो करने वाली महिला ने उनकी सारी खुशियां छीन ली. अब उनके घर पर मातम पसर गया. घर पर ऐसा लग रहा है कि नया मेहमान नहीं आया बल्कि घर का कोई सदस्य मर गया है. वह घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. उनकी पत्नी भी सदमे में है.

एक महिला की हुई गिरफ्तारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में एक महिला की गिरफ्तारी हो चुकी है। हालांकि, पुलिस की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। पति ने हाल ही में वायरल वीडियो को लेकर पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक अपील वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो फूट-फूटकर रोते और लोगों से इस कथित MMS को फॉरवर्ड न करने की अपील करते नजर आ रहे हैं।

महिला पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

सहज ने बताया कि उन्हें इंस्टाग्राम पर एक महिला ने ब्लैकमेल किया था। उन्होंने वीडियो को "पूरी तरह से फर्जी" और "AI-जनरेटेड" बताया। सहज ने कहा कि उन्हें कुछ हफ्ते पहले इंस्टाग्राम पर विवादास्पद वीडियो के साथ एक मैसेज मिला था, जहां एक महिला ने "AI-जनरेटेड" क्लिप को इंटरनेट पर शेयर नहीं करने के बदले में पैसे की मांग की थी। उन्‍होंने आरोप लगाया कि ब्‍लैकमेल करने वाली महिला ने एक ब्लॉगर के साथ मिलकर उन्‍हें फंसाया है।।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER