Actress MMS / इन हसीनाओं का 'MMS' लीक होते ही मच गया था बवाल, एक का करियर हो गया था खत्म!

Zoom News : Jun 21, 2023, 07:01 PM
Actress MMS: बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी स्टार्स तक के फोटो और वीडियो आते ही वायरल हो जाते है। कई बार इन स्टार्स की तारीफ होती है, तो कई दफा ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। आज इस खास रिपोर्ट में हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है जिनके एमएमएस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। कुछ ने इन एमएमएस को फर्जी बताया था, तो कुछ एक्ट्रेसेस ने इस पर कोई रिएक्शन ही नहीं दिया। इस लिस्ट में सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाली अंजलि अरोड़ा से लेकर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा तक का नाम शामिल है। तो चलिए देखते है ये लिस्ट।


हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani)

साउथ की एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी का एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था। एक्ट्रेस इस वीडियो में बाथटब में नजर आ रही थी। लेकिन ये वीडियो असली था फेक इसको लेकर कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई।


अक्षरा हासन (Akshara Haasan)

साउथ के जाने-माने एक्टर कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। अक्षरा हासन की कई प्राइवेट फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुई थीं।


नयनतारा (Nayanthara)

नयनतारा साउथ की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस हैं। नयनतारा और अभिनेता सिम्बु की लिप किस करते कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिसे देखने के बाद फैंस हैरान हो गए थे। 


एंड्रिया जेरेमिया (Andrea Jeremiah)

एक्ट्रेस एंड्रिया जेरेमिया का नाम इस लिस्ट में देखकर आप हैरान हो गए हैं। लेकिन आपको बता दें कि एंड्रिया जेरेमिया और अनिरुद्ध रविचंद्र की लिप लॉक करते तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।


अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora)

अदाओं से फैंस का दिल जीतने वाली अंजलि अरोड़ा का भी एक वीडियो सामने आया था। जिसको उनका एमएमएस वीडियो बताया था। लेकिन बाद में अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो को फेक बताया था।


त्रिशा कर मधु (Trisha kar Madhu)

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु के अपने एमएमएस वीडियो के चलते काफी बदनाम हुई थी। एक्ट्रेस का वीडियो आते ही आग की सोशल मीडिया पर छा गया था।


प्र‍ियंका पंड‍ित (Priyanka Pandit)

भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का एमएमएस (MMS) वीडियो काफी सुर्खियों में रहा था। इस वीडियो ने सबको हैरान कर दिया था।


शिल्पी राज (Shilpi Raj)

सिंगर शिल्पी राज का एक कथित एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद काफी विवाद हुआ था। इस वीडियो के सामने आने के बाद सिंगर ने इसे न शेयर करने की अपील भी की थी।


अनारा गुप्ता (Anara Gupta)

मिस जम्मू रहीं अनारा गुप्ता पर साल 2004 में पोर्न वीडियो बनाने का आरोप लगा था। लेकिन बाद में उनको कोर्ट से उनके क्लीन चिट मिल गई थी। लेकिन इस विवाद के कारण एक्ट्रेस का करियर बर्बाद हो गया था।


अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

इन सब के बाद अब अक्षरा सिंह एमएमएस वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस के दो कथित एमएमएस वीडियो सामने आए हैं। इसको लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER