Sheetal Patra MMS Video / अभिनेत्री शीतल पात्रा ने निर्माता पर उनके निजी वीडियो लीक करने का लगाया आरोप

Zoom News : Aug 04, 2023, 09:27 AM
Sheetal Patra MMS Video: लोकप्रिय ओडिया अभिनेत्री शीतल पात्रा ने फिल्म निर्माता दयानिधि दाहिमा के खिलाफ उत्पीड़न के चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री ने उड़िया फिल्म निर्माता पर उत्पीड़न का आरोप लगाया और दावा किया कि उन्होंने उनके निजी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक कर दीं। उन्होंने दाहिमा के खिलाफ लक्ष्मीसागर पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई।

कथित तौर पर, उनकी शिकायत के अनुसार, अभिनेत्री ने शुरू में दाहिमा के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा किया जो बाद में एक रोमांटिक गठबंधन में बदल गया। हालाँकि, यह तब ख़राब हो गया जब अभिनेत्री ने अन्य निर्माताओं के साथ काम करने का फैसला किया। 

इससे पहले, इस साल मार्च में, शीतल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा था: साइबर बदमाशी और फर्जी खबरें बनाना एक अपराध है। दयानिधि दाहिमा @entertainment_walla_daya नाम की एजेंसी "दया एंटरटेनमेंट" @dayaentertainment के मालिक, जिसने कई फर्जी अकाउंट बनाए, उसने आखिरकार अपना अपराध कबूल कर लिया है। हालांकि यह कई लोगों के लिए मजेदार है लेकिन लोगों को यह समझना चाहिए कि यह किसी भी महिला के लिए कितना दर्दनाक हो सकता है। सभी कलाकारों और सभी महिलाओं से अनुरोध करूंगा कि अगली बार वे जिनके साथ काम करें या किसी भी तरह से जुड़ें, सावधान रहें। महिलाओं के लिए सही तरीके से खड़े होने के लिए @ओडिशा_पुलिस_, @cpbbsrctc और @dcpbbsr सर को धन्यवाद!' 

एक रिपोर्ट के मुताबिक दाहिमी ने सभी आरोपों को 'निराधार' और 'दुर्भावनापूर्ण' बताते हुए खारिज कर दिया है। 

इस बीच, शीतल पात्रा ने राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) को पत्र लिखा है, जिसने शिकायत का संज्ञान लिया है और लक्ष्मीसागर पुलिस से एक रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER