उतर प्रदेश / शादी के दिन बॉयफ्रेंड संग भाग गई दुल्हन, थाने में फफक कर रोने लगा दूल्हा

Zoom News : Jun 29, 2021, 04:01 PM
उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बारात वाले दिन दुल्हन प्रेमी के साथ फरार हो गई। शाम को बारात जब लड़की वालों के घर पहुंची, तो घटना की जानकारी हुई। इसके बाद दुल्हन और उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस ने फरार दुल्हन और प्रेमी को पकड़ लिया, लेकिन दूल्हे के सारे अरमानों पर पानी फिर गया। 

वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है। धनगर बस्ती में बीते दिन जौनपुर के मुफ्तीगंज से बारात आई थी। इसी दौरान पता चला, कि दुल्हन तो अपने प्रेमी के साथ फरार हो चुकी है। यह जानकारी मिलते ही बरातियों का सारा जोश ठंडा पड़ गया। 

दुल्हन के इस तरह प्रेमी संग घर से भाग जाने पर घरवालों को भी अपनी इज्जत खोने का डर सताने लगा, उधर दूल्हे के घरवाले भी बैचेन थे, कि बिना दुल्हन के वापस जाएंगे, तो उनकी समाज में क्या इज्जत रह जाएगी। दोनों ओर से चिंता के बीच दुल्हन की तलाश शुरू कर दी गई।

काफी खोजबीन के बाद भी जब दुल्हन के बारे में कुछ पता नहीं चला, तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए फरान दुल्हन को उसके प्रेमी सुरेश  के साथ दबोच लिया और पकड़कर पुलिस थाने ले आई। 

वहीं जब बारातियों को इस बारे में जानकारी मिली, तो दूल्हा बारातियों के साथ थाने पहुंच गया और पुलिस से शादी की मिन्नत करने के साथ ही फफक कर रोने लगा। अंत में ख्वाहिश पूरी न होने पर बारात को थाने से लौटना पड़ा। 

चौबेपुर थाने के इंचार्ज राजेश त्रिपाठी ने बताया कि लड़की के नाबालिग होने के साथ ही अपहरण का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराकर उसे आशा ज्योति केंद्र भेज दिया है, जबकि प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

घराती संग बाराती और दूल्हा भी थाने में आए थे। लड़की को छोड़ने की मांग कर रहे थे, लेकिन ये संभव नहीं था। क्योंकि घरवालों के अनुसार लड़की नाबालिग है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER