हरियाणा / बन्दूक लेकर दुकान लूटने आए बदमाश, जौहरी ने डंडे से पीटा तो भागे

Zoom News : Nov 25, 2020, 06:23 PM
हरियाणा के करनाल में लूट के इरादे से आए बदमाशों ने हथियारबंद बदमाशों को ढेर कर दिया। जब बदमाशों ने बंदूक उठाई तो कारोबारी ने छड़ी उठा ली। उनकी बहादुरी के सामने, उपद्रवियों की योजना पराजित हुई। लूट में असफल हुए बदमाश दुकान पर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रमोद आर्य की करनाल के घरौंडा में मनीराम मंडी में सोने और चांदी के आभूषणों की दुकान है। बीती शाम जब प्रमोद आर्य दुकान पर थे, तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। बदमाशों ने बंदूक से फायर कर प्रमोद आर्य को लूटने की कोशिश की।

इस दौरान, प्रमोद आर्य घबराए नहीं, इसके बजाय उन्होंने छड़ी ली और उपद्रवियों पर टूट पड़े। प्रमोद आर्य के हमलावर होते ही बदमाशों के पसीने छूट गए। बदमाशों ने दुकान से पलट कर देखा। इस दौरान कई दुकान मालिक बदमाशों के पीछे भी दौड़े। दुकान मालिकों को पीछा करते देख बदमाश फायरिंग कर मौके से फरार हो गए।

डर से बाजार में दहशत फैल गई। उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। दुकान के मालिक की बहादुरी के कारण, उसकी दुकान लूटी जाने से बच गई।

वहीं, मौके पर पहुंचे डीएसपी जगदीप दून ने कहा कि पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है, जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER