शर्मनाक / होली के दिन किशोरी के साथ की हैवानियत, अश्लील वीडियो किया वायरल, देखकर परिजन भी हैरान

Zoom News : Apr 02, 2022, 02:48 PM
बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में होली के रंग वाले दिन दो युवकों ने एक घर में घुसकर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी के विरोध करने पर आरोपियों ने उसको पीटा और किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पीड़िता के पिता ने दोनों आरोपी युवकों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय किशोरी के पिता ने तहरीर देकर बताया है कि 18 मार्च को होली रंग वाले दिन गांव के ही दो युवकों ने घर में घुसकर उसकी पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के विरोध करने पर उसको जान से मारने की धमकी दी गई। आरोपियों ने घटना के फोटो और वीडियो भी ले लिए। बाद में फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

वायरल हुआ अश्लील वीडियो तो घरवालों को चला पता

अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित परिजनों को घटना का पता चल सका। पीड़ित परिजनों ने पीड़िता पुत्री से बातचीत की तो उसने मामले की जानकारी दी। कोतवाली देहात पुलिस ने तहरीर के आधार पर गांव के ही आरोपी गौरव और शिवकुमार के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत अन्य संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हालांकि, अभी तक दोनों आरोपियों को पकड़ा नहीं जा सका था। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। 

तहरीर के आधार पर दो आरोपी युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। देहात पुलिस को मामले की जांच कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - सुरेंद्र नाथ तिवारी, एसपी सिटी

घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़, विरोध पर पीटा

बुलंदशहर देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने शुक्रवार को एसएसपी को शिकायती पत्र सौंपा। जिसमें उसने बताया कि गत 26 मार्च की दोपहर को वह अपने घर पर अकेली मौजूद थी। उसका पति व बच्चे खेत पर गए हुए थे।

आरोप है कि इसी दौरान गांव निवासी एक युवक उसके घर में घुस आया। साथ ही आरोपी ने पीड़िता के साथ अभद्रता करते हुए छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ हाथापाई की।

साथ ही शोरशराबा होने पर आरोपी उसे शिकायत करने पर हत्या की धमकी देकर भाग निकला। पीड़िता ने डायल 112 पर भी मामले की शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं, अब पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास

खुर्जा गांव निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि एक युवक पिछले कुछ दिनों से उसकी बेटी को परेशान कर रहा था। शुक्रवार की सुबह वह राशन लेने के लिए दुकान पर गई थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला उनके घर में आया और उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा।

विरोध में किशोरी ने शोर मचाया, जिसके बाद आस-पड़ोस के लोग आ गए। आरोपी वहां से भाग गया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवक राशिद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER