हाथरस / बेटी ने दिया पिता की अर्थी को कंधा कहा- हत्यारे गौरव शर्मा को भी पुलिस कनपटी पर गोली मारे

Zoom News : Mar 03, 2021, 07:08 AM
UP: अमरीश की बेटी, जो हाथरस की गोलियों का शिकार हो गई, ने अपने पिता की बायर को कंधा दिया। इसके बाद बेटी ने सरकार और पुलिस से मांग की कि पिता के हत्यारे गौरव शर्मा को भी पुलिस मंदिर में गोली मारे। हम न्याय चाहते हैं। बेटी का आरोप है कि आरोपी लगातार उसके परिवार को धमका रहा था। मृतक अमरीश की बेटी ने बताया कि अपनी बेटी को बचाने के लिए पिता ने गोलियां चलाई हैं, इसलिए बेटी ने भी पिता के अंतिम संस्कार में कंधा देते हुए पिता को न्याय दिया है। बेटी ने कहा, 'मेरे पिता को शरीर में कई गोलियां मारी गईं, मुझे भी मारने की कोशिश की गई लेकिन गोली बगल से निकल गई। गौरव शर्मा को कई नेताओं का समर्थन प्राप्त है। वह समाजवादी पार्टी के गुंडे हैं।

पीड़ित ने आजतक को बताया कि घटना की सुबह गौरव शर्मा ने फोन पर धमकी दी थी कि मैं तुम्हारे घर आ रहा हूं। और अपने पिता को बताएं। इसके बाद, मैंने इलाके के चौकी में तैनात धर्मेंद्र दीवान को फोन किया, फिर उन्होंने कहा कि पुलिस हेल्पलाइन 112 पर कॉल करें। करीब 12 बजे मैंने कॉल किया और 3 बजे गौरव शर्मा अपने साथियों के साथ आए और 2 और गोलियां मारीं खेत में काम करने वाले मेरे पिता के पेट में गोलियां।

बेटी ने मांग की कि पुलिस गौरव शर्मा के मंदिर में भी शूटिंग करे, यही हमारी मांग है। हम न्याय चाहते हैं। इस मामले की जांच पुलिस कर रही है। अब तक, मुख्य आरोपी गौरव पुलिस की पहुंच से बाहर है। पुलिस का दावा है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER