Crime / डॉक्टर ने पत्नी और दोनों बच्चों को इंजेक्शन देकर कर दी उनकी हत्या, फिर अपनी जान दी

Zoom News : Feb 20, 2021, 05:00 PM
महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के रशिन में एक प्रख्यात डॉक्टर ने पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर ली। डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अपनी जान दे दी। डॉक्टर का नाम महेंद्र थोराट है। डॉक्टर ने पहले उसकी पत्नी और दो बच्चों को इंजेक्शन लगाया और उसे मार डाला और फिर उसकी जान दे दी। पुलिस मौत के कारणों और परिस्थितियों का पता लगाने के लिए गहन जांच कर रही है।

उनकी पत्नी का नाम वर्षा था, बड़े बेटे का नाम कृष्णा और सबसे छोटे बेटे का नाम केवली था। उन्हें गरीबों के डॉक्टर के रूप में जाना जाता था। शनिवार सुबह जब मरीज इलाज के लिए डॉक्टर के घर पहुंचे तो आत्महत्या का मामला सामने आया।

डॉ। थोरात ने एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में भी काम किया, पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, डॉक्टर का 17 वर्षीय बेटा बिगड़े हुए थे। जिसके कारण उन्हें सामाजिक अपमान का सामना करना पड़ा। इस कारण डॉक्टर का परिवार परेशान था। हालांकि, इस तरह के कारण के लिए, पूरे परिवार सहित आत्महत्या का कारण पुलिस द्वारा गले नहीं लगाया जा रहा है। इसलिए, पुलिस घटनास्थल से सबूत और सबूत इकट्ठा कर रही है।

पुलिस घटना की जांच में जुटी है। सुसाइड नोट में पाया गया कि उसने अपनी पत्नी की मदद से अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया, पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रशेखर यादव ने आजतक को ऐसी जानकारी दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER