Crime / बड़ी बहन ने अपनी 15 साल की छोटी बहन को लगाई ड्रग्स की लत, फिर जिस्मफरोशी के धंधे मे भेजा

Zoom News : Dec 21, 2020, 04:23 PM
मध्य प्रदेश के भोपाल से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक बड़ी बहन ने अपनी 15 साल की छोटी बहन को ड्रग्स की लत लगा दी और फिर उसे देह व्यापार में धकेल दिया। लेकिन अब पूरा खेल चौपट हो गया है। दरअसल, भोपाल में सामने आए इस मामले में पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें लिखा है कि बड़ी बहन ने पैसे के लिए अपनी छोटी बहन को देह व्यापार में डाल दिया, इस दौरान उसे पांच अलग-अलग आदमियों को सौंप दिया गया।

शहर के गांधीनगर पुलिस स्टेशन में तैनात एसएचओ के अनुसार, परिवार ने सबसे पहले छोटी बेटी को एक एनजीओ में भेजा, जहाँ ड्रग्स से छुटकारा पाने का प्रयास किया गया था, लेकिन वहाँ था कि एनजीओ को लड़की के व्यवहार के बारे में पता चला । जिसके बाद मामला परिवार तक पहुंचा, पुलिस ने अब इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जबकि बलात्कार और वेश्यावृत्ति से संबंधित मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि जब वह 13 साल की थी, तो उसकी बड़ी बहन ने उसे मारिजुआना दिया। उसके बाद, बड़ी बहन उसे इंदौर ले गई, जहां एक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया और बदले में बड़ी बहन को 2 हजार रुपए मिले।

अब तक, पुलिस ने बयानों और जांच के आधार पर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें पीड़ित की बड़ी बहन और बलात्कार करने वाले पांच लोग शामिल हैं। पीड़िता को अब परिवार को सौंप दिया गया है, जबकि गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में लेने की तैयारी चल रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER