मनोरंजन / उसके पिता को पता है कि पिता कौन है: अपने बच्चे के पिता के बारे में सवाल पर नुसरत जहां

Zoom News : Sep 09, 2021, 01:13 PM
कोलकाता: नुसरत जहां ने बीते महीने बेटे को जन्म दिया है। डिलीवरी के बाद बुधवार को पहली बार वह एक पब्लिक इवेंट में पहुंचीं। वह कोलकाता में एक सैलून की ओपनिंग में गई थीं। इवेंट में नुसरत जहां से उनके 'बेटर हाफ' के बारे में पूछा गया तो उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि बच्चे के पिता को इस बात का पता है और वह वह यश के साथ पेरेंटहुड एंजॉय कर रही हैं।

बोलीं- यश और मैं बिता रहे अच्छा समय

हिंदुस्तानटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत जहां ने जबसे बच्चे को जन्म दिया है, लोग बच्चे के पिता के बारे में घटिया कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक इवेंट के दौरान जब नुसरत से उनके बेटर हाफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, मुझे लगता है कि ये अस्प्ष्ट सवाल है। किसी से ये पूछना कि बच्चे का पिता कौन है, यह महिला के तौर पर किसी के चरित्र पर काला धब्बा लगाने वाला है। पिता को पता है कि पिता कौन है और हम साथ में बढ़िया पेरेंटहुड निभा रहे हैं। मैं और यश अच्छा समय बिता रहे हैं।

नुसरत ने बताया बच्चे का नाम

नुसरत ने ये भी कहा कि मातृत्व एक बहुत महान अनुभूति है. यह नई जिंदगी है, एक नई शुरुआत जैसा महसूस होता है। उन्होंने ये भी बताया कि बेटे का नाम ईशान (Yishaan) है। बीते दिनों नुसरत ने अपने फैंस को अपने नए लुक की झलक दी थी। फोटो का क्रेडिट उन्होंने 'डैडी' को दिया था। उन्होंने कैप्शन दिया था, उन लोगों की आलोचना पर भी मत लो, जिनकी आप सलाह नहीं लेते।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER