देश / बीजेपी में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी के पिता कहा- मेरा बेटा जीत रहा है

Zoom News : Mar 21, 2021, 03:44 PM
कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 से पहले, तृणमूल कांग्रेस (TMC) और ममता बनर्जी (ममता बनर्जी) को एक और झटका लगा। रविवार को पूर्वी मिदनापुर के आगरा में गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह (रविवार) की रैली के दौरान टीएमसी नेता शिशिर अधिकारी (सिसिर अधिकारी) भी भाजपा में शामिल हो गए हैं। उनके बेटे सुवेंदु अधकारी पहले ही टीएमसी छोड़ चुके हैं और बीजेपी में शामिल हो गए हैं। वहीं, वह नंदीग्राम से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

भाजपा में शामिल होने के बाद, शिशिर अधिकारी ने गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक से पहले अपने बेटे की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा, 'इसमें कोई संदेह नहीं है कि मेरे बेटे सुवेंदु अधकारी नंदीग्राम से इन चुनावों में जीत रहे हैं। यह विधानसभा चुनाव हमारी प्रतिष्ठा बचाने की लड़ाई है।

उन्होंने रैली में कहा, 'मेरा परिवार बंगाल के लोगों के साथ रहा है। बंगाल को अत्याचारों से बचाओ, हम आपके साथ हैं। जय श्री राम, जय भारत। 'शिशिर अधिकारी ने ममता बनर्जी के बयान पर भी निशाना साधा, जिसमें उन्होंने सुवेन्दु अधकारी को विश्वासपात्र बताया। उन्होंने कहा, 'बंगाल में जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए ममता बनर्जी जिम्मेदार हैं। अब वह हमें एक आस्तिक के रूप में बढ़ावा दे रहा है। वह TMC फैक्ट्री की मालकिन है। वह यह सब कह सकती है। लेकिन इस तरह के आरोप उनके लिए कोई अनुकूल स्थिति नहीं देंगे। नंदीग्राम से जीतेंगे सुवेन्दु अधकारी हर कोई जानता है कि चुनाव परिणाम मेरे बेटे के पक्ष में आएंगे।

बता दें कि उनके बेटे सुवेंदु अधिकारी पिछले साल 19 दिसंबर को बीजेपी में शामिल हुए थे। 18 जनवरी को, मास्टरस्ट्रोक खेलते समय, ममता बनर्जी ने घोषणा की कि वह नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ेंगी। कुछ दिनों बाद, भाजपा ने फैसला किया कि सुवेंदु अधिकारी को उनके खिलाफ मैदान में उतारा जाएगा।

बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में अधकारी परिवार का राजनीतिक वर्चस्व है। शिशिर ने पहले कहा था कि उन्हें पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर किया गया क्योंकि सत्ता पक्ष के नेताओं के पास उनके पास कोई और विकल्प नहीं बचा था। यह बयान देने से पहले ही शिशिर के अधिकारियों ने तृणमूल पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER