असम / दो बच्चों के पिता ने फेसबुक पर लड़की से की दोस्ती, गर्भवती होने पर छोड़कर फरार

Zoom News : Jun 20, 2021, 07:40 AM
Delhi: आज की इस भौगदौड़ वाली जिंदगी में अकेले लोग सोशल मीडिया पर अपना साथी तलाशते हैं और दोस्ती कर लेते हैं। लेकिन असम की एक महिला को फेसबुक के जरिए अपने लिए दोस्त चुनना और फिर उससे प्रेम करना भारी पड़ गया। युवती के गर्भवती होने के बाद प्रेमी ने उसे छोड़ दिया और अब न्याय के लिए दरदर की ठोकरें खा रही है।

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है जहां फेसबुक पर एक शादीशुदा युवक तकमील अहमद ने असम की रहने वाली एक युवती से दोस्ती कर ली। जल्द ही ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई और महिला अपने प्रेमी से मिलने असम से चंडीगढ़ पहुंच गई।  युवक चंडीगढ़ में ही हेयरकटिंग का काम करता था।

असम की युवती चंडीगढ़ पहुंचकर युवक के साथ रहने लगी और इसी दौरान गर्भवती हो गई। उसे इस बात की कोई जानकारी नहीं थी की उसका प्रेमी पहले से शादीशुदा था। इसी दौरान युवती गर्भवती हो गई जिसके बाद प्रेमी ने बहला-फुसलाकर उसे असम वापस उसके घर भेज दिया।

इसके बाद प्रेमी ने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया और इसी दौरान युवती एक बच्चे की मां भी बन गई। 9 महीने से अपने प्रेमी को तलाश रही युवती पुलिस की मदद से उत्तर प्रदेश के रामपुर के टांडा गांव में प्रेमी तकमील अहमद के घर पहुंच गई। जब वो प्रेमी के घर पहुंची तो उसे दो बच्चों और पत्नी के साथ देखकर हैरान रह गई।

रामपुर पहुंची युवती वन स्टॉप सेंटर की मदद से अपने प्रेमी तक पहुंची थी। वन स्टॉप सेंटर ने उसके प्रेमी को ढूंढ निकाला। प्रेमी युवक उसकी पत्नी और दोनों बच्चों को वन स्टॉप सेंटर लाकर उनकी काउंसलिंग भी की गई। असम की रहने वाली उसकी प्रेमिका युवक के साथ रहने को तैयार थी लेकिन उसकी पत्नी इस बात के लिए राजी नहीं थी।

युवती ने बताया कि फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती युवक से हुई थी। जल्द ही दोस्ती प्यार में बदल गई और युवक द्वारा बुलाए जाने पर वो चंडीगढ़ पहुंच गई जहां दोनों साथ रहने लगे। महिला के मुताबिक उसे प्रेमी ने अपनी शादी के बारे में कुछ भी नहीं बताया था।

जिला प्रोबेशन अधिकारी पल्लवी सिंह ने कहा कि इस पूरे मामले की शुरुआत चंडीगढ़ से हुई थी। सोशल मीडिया के जरिए असम की महिला को इसने चंडीगढ़ बुलाया।  चंडीगढ़ में यह महिला आरोपी से प्रेग्नेंट हो गई। आरोपी शादी का झांसा देता रहा। महिला प्रेग्नेंट होने के बाद असम चली गई।  महिला प्रेमी को ढूंढते जब रामपुर वन स्टॉप सेंटर आई, तब इसकी काउंसलिंग की गई। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER