Viral News / दोस्त ने किया मजाक पड़ा भारी, युवक के इंटरनल पार्ट में एयरप्रेशर से हवा भरने से युवक की जान पर बन आई, पहुंचा...

Zoom News : Jan 16, 2021, 11:20 AM
मध्य प्रदेश के कटनी में एक अजीब घटना हुई, जिसमें एक मजाक बहुत भारी पड़ गया। एक युवक द्वारा अपनी पत्नी को हवा के दबाव से भरने का मामला गुदा में आया है। दाल मिल में काम करने वाले युवक के आंतरिक भाग में, चक्की में स्थापित हवा के दबाव के साथ हवा भरना एक आदमी का जीवन बन गया है। गंभीर हालत में पहुंचे युवक का इलाज निजी अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, माधव नगर थाना क्षेत्र के एक लुगदी मिल में काम करने वाले सुखराम यादव के साथ उनके एक साथी विनोद ठाकुर ने एक ऐसा मजाक किया जिसने सुखराम की जान खतरे में डाल दी।

कपड़े बदलने के दौरान, विनोद ने कंप्रेसर के नोजल को रखा, जिसने सुखराम के आंतरिक भाग में चक्की में दालों को सुखा दिया, जिसके कारण सुखराम के पेट में हवा चली गई और वह बह गया। सुखराम की हालत बिगड़ती देख उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर देखते हुए उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

माधव नगर पुलिस थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि सुबह सुखराम यादव के साथ काम करने वाले युवक विनोद ठाकुर ने सीटिंग एयर कंप्रेसर को प्राइवेट पार्ट में लगा दिया, जिससे उसके पेट में हवा लग गई और आंतरिक अंग में समस्या पैदा हो गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी तबियत खराब थी। आरोपी युवक विनोद ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER