कटिहार / स्कूल में प्रधानाध्यापक मना रहा था शराब के नशे में एक महिला के साथ रंगरेलियां, गांव वालो ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा

Zoom News : Nov 24, 2020, 06:54 AM
बिहार के कटिहार के सेमापुर ओपी थाना क्षेत्र के एक हाई स्कूल लक्ष्मीपुर के प्रधानाचार्य कमलेश्वरी दास को शराब के नशे में धुत एक महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया। रविवार को जब स्कूल खुलने का शक हुआ तो लोग वहां पहुंचे। जहां उसने हेडमास्टर को गांव की एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा।

जैसे ही गांव के लोग मौके पर पहुंचे, महिला मौका देखकर भाग निकली। लेकिन ग्रामीणों ने हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस को इसके बारे में सूचित किया। पुलिस ने शराबी शिक्षक को तीन लीटर देशी शराब और आपत्तिजनक सामान के साथ गिरफ्तार किया।

ग्रामीणों का आरोप है कि प्रधानाध्यापक न केवल शराब पीकर स्कूल में रुकता है बल्कि रंगारंग गतिविधियों का जश्न भी मनाता है। ग्रामीणों को इस बारे में पहले से ही पता था। लेकिन आज यह पकड़ा गया है। स्कूल में प्रधानाध्यापक द्वारा बेड रूम बना रखा है।

ग्रामीणों का आरोप है कि कमलेश्वरी दास ने पहले भी इस तरह की हरकत की है। हर बार मामले को बुझाकर सुलझाया जाता है। हेडमास्टर की पत्नी उसी पंचायत की मुखिया होती है, जिसके कारण उसका अपना प्रभुत्व होता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रधान कमलेश्वरी दास की पत्नी मुखिया चंद्रकला देवी ने कहा कि उनके पति को विरोधी पक्ष ने फंसाया है। उनके पति मुंह के कैंसर के मरीज हैं, जिनका इलाज पारस अस्पताल पटना से चल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER