बॉलीवुड / कंगना रनौत ने भी देख ली 'द कश्मीर फाइल्स', थिएटर से बाहर निकलते ही बोलीं, 'बॉलीवुड के पाप...'

Zoom News : Mar 15, 2022, 06:12 AM
बॉलीवुड | विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को देखने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड पर एक बार फिर से निशाना साधा है। हाल ही में इस फिल्म की तारीफ करते हुए कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था और लगे हाथ बॉलीवुड की खूब खिंचाई भी कर डाली थी। द कश्मीर फाइल्स को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। बीते शुक्रवार को रिलीज हुई अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर इस फिल्म को अब कंगना रनौत ने भी देख लिया है। थिएटर से बाहर निकलते ही कंगना रनौत ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी है। एक्ट्रेस ने द कश्मीर फाइल्स की पूरी टीम को बधाई दी है और साथ ही बॉलीवुड के सितारों को सामने आकर इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए कहा है। 

कंगना ने लगाई बॉलीवुड की क्लास

द कश्मीर फाइल्स देखकर थिएटर से बाहर निकलते ही कंगना रनौत ने जिस अंदाज में अपनी बात सामने रखी है, उसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। कंगना ने कहा है, 'फिल्म की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई...बॉलीवुड के किए हुए पाप...आज इन सभी लोगों ने मिलकर वह सारे पाप धुल दिए हैं। इतनी अच्छी फिल्म बनाई है। यह फिल्म इतनी काबिलेतारीफ है कि सभी इंडस्ट्री वालों को जो अभी छिपे हुए हैं अपने बिलों में चूहों की तरह...उन्हें निकलकर आना चाहिए। इसे प्रमोट करना चाहिए। बकवास फिल्मों को प्रमोट करते हैं..इतनी अच्छी फिल्मों को प्रमोट करें।'

द कश्मीर फाइल्स की कमाई

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म में कश्मीर का वह सच दिखाया है, जिसे देखने में ही कई लोगों की रूह कांप जाएगी। 90 के दशक में कश्मीर से कश्मीरी पंडितों को खदेड़ा गया था और इस दौरान वहां के लोगों पर अजीब सा पागलपन सवार हो गया था। कम बजट में बनी इस फिल्म (The Kashmir Files Box Office Collection) ने तीन दिन के अंदर ही 27.15 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की लेटेस्ट रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि यह फिल्म चौथे दिन (सोमवार) को 16 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर चुकी है। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई 43 करोड़ हो जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER