मासूम से दुष्कर्म / दो साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया गलत काम, खून से लथपथ झाड़ियों में फेंका

Zoom News : May 10, 2022, 11:50 AM
हमीरपुर जिले के राठ में शादी समारोह में जयमाला स्टेज के पास खेल रही दो वर्षीय बच्ची के साथ अधेड़ ने दुष्कर्म किया। सुबह बालिका खून से लथपथ हालत में खेत में मिली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।


बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी अनुसूचित जाति के व्यक्ति ने बताया सोमवार रात गांव के बाहर बने मंदिर में विवाह समारोह चल रहा था। उनकी दो वर्षीय बच्ची जयमाला स्टेज के पास खेल रही थी। तभी कोतवाली क्षेत्र के खरेंहटा गांव निवासी सुंदरलाल खंगार (45) सबकी नजर बचाते हुए बच्ची को उठा कर ले गया। गांव के बाहर खेत मे बने नलकूप पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को झाड़ियों में छोड़ कर वापस आ गया। बच्ची को गायब देख परिजन व ग्रामीण रात भर खोजते रहे। 


मंगलवार तड़के आरोपी ने शराब पिलाने पर बच्ची के बारे में जानकारी देने की बात कही। आशंका होने पर ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की। पिटाई के बाद आरोपी ग्रामीणों को उस स्थान पर ले गया,  जहां बच्ची खून से लथपथ पड़ी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। 


वहीं, बच्ची को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बच्ची के परिजन व ग्रामीण यह जानकारी नहीं दे पा रहे कि आरोपी समारोह में कैसे पहुंचा। बराती व जनाती परिचित होने से इनकार कर रहे हैं। सीओ अभयनारायण राय ने कहा कि बच्ची को मेडिकल जांच के महिला पुलिस और बाल संरक्षक अधिकारी के साथ जिला अस्पताल भेजा गया है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्यवाही की जा रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER