दिल्ली / मॉडल को युवक एक फाइव स्टार होटल में ले गया फिर किया उसके साथ बलात्कार

Zoom News : Feb 25, 2021, 03:24 PM
Delhi: राजधानी दिल्ली में एक मॉडल लड़की के बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। लड़की ने पुलिस स्टेशन जाकर मामले की शिकायत की। जिस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दिल्ली के चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में एक 22 वर्षीय लड़की ने बलात्कार की शिकायत की है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़की की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। लड़की मॉडलिंग करती है। पुलिस को दी गई तहरीर में लड़की ने बताया कि मुंबई से एक पुरानी जानकारी दिल्ली आई थी।

यहां आने के बाद उसने लड़की से मिलने के लिए खान मार्केट बुलाया। लड़की का आरोप है कि वह उसे वहां से एक पांच सितारा होटल में ले गया और वहां उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, आरोपी ने पीड़ित लड़की को धमकी भी दी।

इस घटना के बाद, लड़की सीधे पुलिस के पास गई और इस घटना को सुना। जानकारी के मुताबिक, लड़का अपने पिता और अन्य रिश्तेदारों के साथ दिल्ली आया और सभी के साथ यहां रहा। लेकिन बाद में उसने होटल में अलग से एक कमरा बुक किया और लड़की को उस कमरे में ले गया।

शिकायत के अनुसार, लड़की ने बताया कि 30 जनवरी को आरोपी ने उसे मैसेज किया और कहा कि वह शादी के लिए दिल्ली आएगी, तो वह उसे मिल जाएगी। फिर 20 फरवरी की सुबह 5 बजे आरोपी ने मैसेज किया और उसे अपने दोस्त के घर मिलने के लिए बुलाया लेकिन लड़की ने मना कर दिया।

फिर दोनों खान मार्केट में मिले। उन दोनों ने साथ में नाश्ता किया। इसके बाद आरोपी लड़की को होटल ले गया। इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि लड़की की शिकायत मिलते ही एफआईआर दर्ज कर ली गई थी और अब इस मामले की जांच की जा रही है।

पीड़िता के वकील ने कहा कि 22 वर्षीय पीड़िता ने दक्षिण मुंबई के लड़के पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस आरोपी लड़के की तलाश कर रही है। लड़की मेडिकल है। और पुलिस ने उसका बयान भी दर्ज किया है। वकील के मुताबिक, आरोपी लड़के का परिवार बड़ा है। ये दोनों पहले से जानते थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER