Crime / सिरकटी नग्न अवस्था में मिली लाश की सुलझी गुथी, महिला का दावा- ये मेरी बेटी है, घर से....

Zoom News : Jan 06, 2021, 07:55 AM
झारखंड की राजधानी रांची के ओरमांझी में एक महिला की गला दबाकर हत्या करने वाली महिला की पहचान करने का दावा किया गया है। रांची के सदर इलाके की रहने वाली एक महिला ने दावा किया है कि महिला उसकी नाबालिग बेटी है। महिला का दावा है कि उसकी बेटी गायब थी और यह उसका शव है। यहां पुलिस महिला के दावे की जांच कर रही है। यदि आवश्यक हो, तो महिला का डीएनए परीक्षण किया जाएगा।

महिला के सामने आने के बाद, पुलिस टीम उसे रिम्स ले गई और उसे महिला का शव दिखाया। शव देखने के बाद महिला ने कहा कि उसकी बेटी के पैर में तिल है और इस मृत लड़की के पैर में भी तिल है। रिम्स के बाद, महिला ओरमांझी पुलिस स्टेशन भी पहुंची थी और वहां के पुलिस अधिकारियों के सामने बरामद शव की पहचान करने का दावा किया था।

सदर थाना क्षेत्र स्थित चेशायर होम रोड में रहने वाली इस महिला की नाबालिग बेटी पिछले 3 महीने से गायब है। इस संबंध में महिला ने रांची के सदर थाने में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था।

अपने आवेदन में महिला ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी एक लड़के से घंटों बात करती थी। वह 10 सितंबर 2020 को अचानक गायब हो गई थी, जिसके बाद उसने सदर पुलिस स्टेशन में लापता होने का मामला भी दर्ज कराया था। महिला के दावे की जांच करने के लिए, रांची पुलिस ने महिला का शव और डीएनए परीक्षण करवाने का फैसला किया है।

बता दें कि 4 जनवरी की शाम को कुछ लोग इस मामले का विरोध करने के लिए अल्बर्ट एक्का चौक जा रहे थे। आरोप है कि उसी दौरान सीएम हेमंत सोरेन का काफिला रांची के किशोरगंज में गुजर रहा था। इस दौरान कुछ लोगों ने सीएम के काफिले पर पत्थरबाजी की थी। इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसके बाद, मुख्यमंत्री सोरेन के संरक्षण में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने मार्ग को मोड़ दिया और मुख्यमंत्री को अपने आवास पर ले आए।

सीएम के काफिले पर पथराव के मामले में अब सीएम सरकार सख्त दिख रही है। राज्य सरकार ने इस मामले में रांची के डीसी चित्रा रंजन और एसएसपी सुरेंद्र झा को शोक संवेदना जारी की है। सरकार ने इस घटना की जांच के लिए दो सदस्यीय उच्च-स्तरीय समिति का गठन किया है, जिसमें एक IAS और एक वरिष्ठ IPS अधिकारी शामिल हैं। अधिकारियों को इस मामले में जांच पूरी करने और जल्द ही एक विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER