Bigg Boss OTT 2 / बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन इस दिन से शुरू होगा, सलमान खान करेंगे होस्ट

Zoom News : Jun 06, 2023, 06:17 PM
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी का प्रोमो रिलीज होने के बाद फैंस इस रियलिटी शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार ये इंतजार खत्म हुआ क्योंकि 17 जून 2023 से सलमान खान बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 के साथ दर्शकों को मिलेंगे. जैसे की हमने सबसे पहले आपको जानकारी दी थी कि इस साल जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाला बिग बॉस ओटीटी बिलकुल फ्री होगा.

बिग बॉस ओटीटी के प्रीमियर की घोषणा करते हुए जियो सिनेमा ने सलमान खान के साथ एक नया ट्रेलर लांच किया है, इस दिलचस्प वीडियो में सलमान खान फैंस को ड्रामा, गपशप, और लड़ाई-झगड़े का डबल डोज़ प्रॉमिस करते हुए ये कह रहे हैं कि बिग बॉस ओटीटी का ये सीजन पहले से कहीं ज्यादा बड़ा, बोल्डर और अधिक मजेदार होने वाला है और वो भी बिना किसी पैसे का भुगतान करे ये शो फैंस देख सकते हैं.

यहां देखिए बिग बॉस का ट्रेलर

जियो ऐप पर स्ट्रीम होगा बिग बॉस

आईपीएल की अभूतपूर्व सफलता के बाद, JioCinema अब भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो को होस्ट करने के लिए बिलकुल तैयार है. इस शो के साथ लगभग हर दूसरे दिन इस ओटीटी ऐप नई वेब सीरीज, फिल्म और रीजनल कंटेंट रिलीज हो रहा है. अब बिग बॉस के बाद इस ऐप की व्यूवरशिप में कितनी बढ़ौतरी होगीं ये देखना दिलचस्प होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER