पानीपत में मिला शिशु का शव / नवजात को पन्नी में बांधकर कूड़े में फेंका, कुत्तों ने नोंचा

Zoom News : Mar 11, 2022, 02:12 PM
हरियाणा के पानीपत में लगातार नवजात शिशु को फेंकने के मामले सामने आ रहे हैं। बुधवार शाम साढ़े पांच बजे एक पन्नी में बंधे मृत नवजात शिशु को कुत्ते नोंचते हुए सड़क पर ले आए। आसपास के लोगों ने कुत्तों से शिशु का शव छुड़ाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टि से शिशु की आयु करीब सात से नौ माह के बीच थी।

किला थाना पुलिस को दी शिकायत में वार्ड-11 निवासी कपिल शर्मा ने बताया कि बुधवार को शाम साढ़े पांच बजे वह सैनी कॉलोनी में एस्सर पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो एक फैक्टरी के कोने पर आवारा कुत्ते पन्नी को खींच रहे थे। उसने पास जाकर देखा तो पन्नी में नवजात शिशु था, जिसको कुत्ता नोंच रहा था। उसने कुत्तों को भगाया और पुलिस को सूचना दी।

कपिल ने बताया कि अज्ञात महिला ने नवजात बच्चे की पैदाइश को छिपाने के लिए उसने शिशु को फेंका है। मामले की सूचना मिलते ही किला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृत शिशु को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया। किला थाना प्रभारी जाकिर हुसैन का कहना है कि आसपास सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। अस्पतालों का रिकॉर्ड भी देखा जाएगा। 

गौरतलब है कि इससे पहले जनवरी में शिवनगर स्थित एक फैक्टरी के पास बच्ची को फेंकने का मामला सामने आया था। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी युवती मेरठ की रहने वाली थी। पूछताछ में उसने फैक्टरी के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग की बात स्वीकारी थी। बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER