Special / सेल्फी लेने के चक्कर में शख्स की फजीहत..200KM दूर पहुंचा, किस्सा सुन रह जाएंगे दंग

Zoom News : Jan 18, 2023, 05:10 PM
Man Locked In Vande Bharat: वंदे भारत ट्रेन का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. लोग इसकी लग्जरीपूर्ण सुविधाओं के लिए इसमें सफर कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में एक शख्स के साथ बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण मामला हो गया. यह शख्स उस ट्रेन में सेल्फी लेने के लिए चढ़ा लेकिन उसके चढ़ते ही ट्रेन का दरवाजा बंद हो गया. ट्रेन चल पड़ी और वह वहां से 200 किलोमीटर दूर पहुंच गया.

आंध्र प्रदेश का राजमुंदरी स्टेशन

दरअसल, इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. यह घटना आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी स्टेशन की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वंदे भारत ट्रेन राजमुंदरी स्टेशन पर आई तो एक शख्स सेल्फी लेने के लिए चढ़ गया लेकिन अगले ही पल ट्रेन चलने लगी और उसका ऑटोमेटिक दरवाजा बंद हो गया. इसके बाद शख्स की हालत पतली हो गई क्योंकि दरवाजा खुल नहीं पाया.

दरवाजे को खोलने की कोशिश लेकिन

वीडियो में दिख रहा है कि वह शख्स अंदर ही कैद हो गया. इसके बाद उसने दरवाजे को खोलने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं कर पाया. उसने वहां मौजूद टीटीई से कहा तो टीटीई ने कहा कि अब अगले स्टेशन विजयवाड़ा पर ही उतरना होगा.  इसके बाद वह ट्रेन में सवार होकर करीब दो सौ किलोमीटर दूर विशाखापत्तनम तक गया और वहां से किसी तरह वपास लौटा. 

विशाखापत्तनम तक का किराया 

रिपोर्ट्स में बताया गया कि फिलहाल टीटीई ने उससे विशाखापत्तनम तक का किराया लिया और वहां वह शख्स ट्रेन से उतर गया. मालूम हो कि हाल ही में मकर संक्रांति के अवसर पर 15 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठवीं वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी. यह वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन तेलंगाना के सिकंदराबाद से आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के बीच चल रही है. इसके अलगे ही दिन उसी ट्रेन पर यह घटना हुई है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER