मंनोरजन / अनूप जलोटा ओर जसलीन मथारू की दुल्हा दुल्हन बने हुए तस्वीर हो रही है वायरल, दोनो ने कर ली शादी?

Zoom News : Oct 09, 2020, 08:38 AM
Mumbai: भजन सम्राट अनूप जलोटा पिछले कुछ वर्षों में भजनों के अलावा सुर्खियों में रहे हैं। 67 साल की उम्र में, उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा की जा रही है। सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें देखकर लोग हैरान हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें अनूप जलोटा एक हेडड्रेस पहने नजर आ रहे हैं और दुल्हन को मॉडल-अभिनेत्री जसलीन मथारू के रूप में देखा जा रहा है।

67 साल की उम्र में दूल्हा बनने के बाद, अनूप जलोटा काफी खुश लग रहे हैं। उन्होंने सिर पर शेरवानी और सेहरा पहना हुआ है। दूल्हे के रूप में अनूप जलोटा काफी खुश नजर आए। वहीं, मॉडल-अभिनेत्री जसलीन मथारू को भी दुल्हन के रूप में देखा जाता है। दोनों की इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं और सवाल कर रहे हैं कि क्या दोनों ने शादी कर ली?

जसलीन मथारू ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि उन्होंने इन तस्वीरों के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया है। उन्होंने सिर्फ आग वाली दो इमोजी लगाई।

दोनों जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं, जिसका नाम मैरी स्टूडेंट है। जसलीन ने फिल्म से पहला लुक साझा किया है, जिसमें वह अनूप जलोटा के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए, जसलीन ने कैप्शन में लिखा, हाय, आखिरकार काम शुरू हो गया। मेरी आने वाली फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है की शूटिंग।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER