Viral Video / फिलीपींस के राष्ट्रपति कर रहे थे महिला का प्राइवेट पार्ट छूने की कोशिश, वीडियो वायरल

Zoom News : Mar 31, 2021, 12:17 PM
फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते किसी न किसी वजह से अक्सर विवादों में बने रहते हैं। एक बार फिर राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने ऐसा कुछ किया जिसे देख लोग हैरान हो गए तो वहीं अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि दुतेर्ते अपने घर पर महिला सहायिका के प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश कर रहे हैं जिसे देख कई महिलाओं ने नाराजगी जताई है। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में, राष्ट्रपति के पास एक महिला सहायिका एक कप चावल के ऊपर एक मोमबत्ती लेकर आती है जिसके कुछ सेकंड बाद ही दुतेर्ते महिला सहायिका के प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश कर रहे हैं जिसके बाद महिला सहायिका तुंरत ही पीछे हट जाती है

इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर रोड्रिगो दुतेर्ते की जमकर आलोचना हो रही है। ऐसे में प्रेसिडेंशियल पैलेस ने वायरल वीडियो पर अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रोड्रिगो दुतेर्ते वीडियो में सिर्फ प्लेफुल होने की कोशिश कर रहे थे। 

इससे पहले रोड्रिगो दुतेर्ते दक्षिण कोरिया में एक भाषण के बीच में एक विदेशी फिलिपिनो कार्यकर्ता को किस किया था। इसके बाद उनकी इस हरकत की काफी आलोचना हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER