दुनिया / इस देश के शासक की राजकुमारी पत्नी का अपने बॉडीगार्ड से रिश्ता, चुप रहने के लिए दिये करीब 12 करोड़

Zoom News : Nov 21, 2020, 01:56 PM
दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की राजकुमारी पत्नी का उनके अंगरक्षक के साथ संबंध था। राजकुमारी हाया ने अपने रिश्ते के बारे में चुप रहने के लिए अंगरक्षक को लगभग 12 करोड़ रुपये दिए थे। डेली मेल ने एक ब्रिटिश अदालत में सुनवाई के आधार पर यह दावा किया है। दुबई के शासक ने राजकुमारी हया को बिना बताए शरिया कानून के तहत फरवरी 2019 में उसे तलाक दे दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमारी हया के अंगरक्षक की शादी हुई थी। लेकिन अफेयर के चलते बॉडीगार्ड की शादी टूट गई थी। राजकुमारी हया ने दुबई छोड़ दिया है और कई वर्षों से ब्रिटेन में रह रही है। प्रिंसेस हया पर बच्चों की कस्टडी को लेकर ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा चला और हया के पक्ष में फैसला आया

राजकुमारी हया अपने अंगरक्षक को बहुत महंगे उपहार देती थीं जिसमें 12 लाख घड़ी और 50 लाख बंदूक जैसी चीजें शामिल थीं। राजकुमारी हया दुबई शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतौम की छठी और सबसे छोटी पत्नी थीं। यह समझा जाता है कि चक्कर 2016 में शुरू हुआ और उसके बाद ही उन्होंने पूरी तरह से बॉडीगार्ड राजकुमारी हया के लिए काम किया।

रिपोर्ट के अनुसार, 46 वर्षीय राजकुमारी हया का ब्रिटेन के 37 वर्षीय अंगरक्षक रसेल फ्लावर के साथ लगभग 2 वर्षों तक संबंध रहा। यह भी कहा जा रहा है कि राजकुमारी हैया ने रसेल के साथ अपने संबंधों को शांत रखने के लिए तीन अन्य अंगरक्षकों को भी करोड़ों रुपये दिए

राजकुमारी हया 2018 में दुबई से भाग गईं और अब लंदन में रहती हैं। वह दो बच्चों की मां है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, जब बॉडीगार्ड रसेल फ्लावर से संपर्क किया गया, तो उन्होंने प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। उसी समय, राजकुमारी हया को रसेल के साथ अपने संबंध से जुड़े कुछ दावों से इनकार करने के लिए भी माना जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER