Viral News / तीसरे फ्लोर की खिड़की से उठाकर फेंका सोफा, नीचे खड़ी थी महिला...

Zoom News : Jun 21, 2021, 03:49 PM
Turkey: सड़क पर चलते हुए अक्सर पढ़ा होगा- सावधानी हटी, दुर्घटना घटी! तुर्की में इस्तांबुल प्रांत के उस्कुदर जिले में कुछ ऐसा ही हुआ। जहां एक शख्स की लापरवाही की वजह से महिला की जान पर बन आई। यदि महिला सावधान रहते हुए तत्काल खुद को नहीं संभालती तो कुछ भी हो सकता था।ये मामला उस्कुदर जिले का है। यहां एक बिल्डिंग में तीसरी मंजिल पर रहने वाले फ्लैट मालिक मेसुत दुरान ने हाल ही में एक नया सोफा खरीदा। अब उनके घर में दो सोफे हो गए थे, एक सोफे को उन्हें घर से हटाना था, तो इसके लिए बिना मेहनत किए मेसुत ने शॉर्टकट अपनाया। 

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक मेसुत ने बिना कुछ सोचे समझे पुराना सोफा तीसरी मंजिल स्थित अपने फ्लैट की खिड़की से सीधे नीचे फेंक दिया। उसी समय बिल्डिंग के नीचे से गुजर रही पड़ोसी महिला सोफे की चपेट में आने से बाल-बाल बच गई। ये सोफा उसके बेहद ही करीब से गुजरा, जिसके चलते वह बुरी तरह डर गई। 

इस पूरी घटना का वीडियो इमारत में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला इस हादसे के बाद बुरी तरह डर गई। जमीन पर गिरने के बाद सोफा पूरी तरह टूट गया था। महिला ऊपर की ओर देखते हुए वहां से गुजर गई। 

वहीं इस घटना को लेकर फ्लैट मालिक मेसुत ने वेबसाइट डीएचए से बात करते हुए कहा कि 'मैंने एक नया सोफा खरीदा था। इसलिए पुराने सोफे को हटाने का निर्णय लिया।

फ्लैट मालिक ने कहा कि 'मैंने पहले देखा, इमारत के सामने कोई नहीं था। जिसके बाद तय किया कि पुराने सोफे को खिड़की से बाहर फेंकना ठीक है।' 

उन्होंने कहा कि जैसे ही मैंने सोफा नीचे फेंका, मेरा पड़ोसी इमारत से बाहर आ गई। सोफा लगभग उसके ऊपर से ही गुजरा। 

उन्होंने बताया कि इस हादसे से वह बहुत डर गई थी, वहीं अचानक बिल्डिंग से उसके बाहर आने से मैं भी चौंक गया था। वह बेहद भाग्यशाली निकली। इस हादसे में वह मर सकती थी और मैं एक हत्या का दोषी हो जाता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER