मध्य प्रदेश / दबंग के गाने पर ठुमके लगाते दिखे थाना प्रभारी, सफाई में कही यह बात

Zoom News : Apr 15, 2022, 10:54 PM
मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक थाना प्रभारी का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में थाना प्रभारी डांस करते दिखाई दे रहे हैं। बताया जाता है कि यह वीडियो कल रात में नागदा खाचरोद का है। यहां चंदवासा गांव में विवाद के बाद पुलिस मामला शांत कराने गई थी।

बनोला जुलूस को लेकर हुआ था बवाल

उज्जैन के नागदा के खाचरोद में ग्राम चंद्वासा गांव में कल रात दबंगों ने दलित के विवाह से पहले निकलने वाले बनोला जुलूस को लेकर बवाल किया था। गांव में कैलाश सिन्हा के बेटे रवि की शादी थी। शादी से पहले 14 अप्रैल को बनोला जुलूस निकल रहा था। तभी गांव के कुछ दबंग राजपूतों ने जुलूस में आकर पत्थरबाजी की और लाठी-डंडे से हमला कर बनोला जुलूस को रोक दिया था। 

थाना प्रभारी बोले-माहौल खुशनुमा करना चाहता था

इसकी सूचना भाट पचलाना थाना प्रभारी को दी गई। थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। यहां उन्होंने पुलिस की सुरक्षा में दलित का बनोला जुलुस निकलवाया। बनोला जुलूस के दौरान थाना प्रभारी संजय वर्मा भी दबंग फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। जब इस मामले में संजय वर्मा से बात की गई तो उनका कहना था कि पुलिस का काम सामजिक समरसता बनाए रखना भी होता है। रात में जो घटना हुई, उससे शादी में आए डरे-सहमे थे। माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए बनोला जुलूस में थोड़ा नाच लिए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER