AUS / चोर 3 मिलियन की सेक्स डॉल को चोरी कर भाग रहा था की तभी सिर दरवाजे से टकराया.....

Zoom News : Feb 11, 2021, 07:13 AM
ऑस्ट्रेलिया के एक स्टोर से लाइफ साइज सेक्स डॉल्स चोरी करने का मामला सामने आया है। मेलबर्न शहर के इस स्टोर से दो चोरों ने एक सेक्स डॉल चुराई है और यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। खबरों के मुताबिक, इस सेक्स डॉल का नाम किटी है और इसकी कीमत साढ़े चार हजार डॉलर यानि करीब 3.28 लाख थी और इस डॉल का वजन करीब 45 किलो था। 

यह चोरी आधी रात को मेलबर्न के एक स्टोर में हुई थी। चोर ने धातु के खंभे की मदद से इस दुकान की खिड़की को तोड़ा और फिर वह दुकान के अंदर घुस गया। इन सेक्स डॉल्स के अलावा, इन दोनों लोगों ने इस दुकान से 10 हजार डॉलर मूल्य के वाइब्रेटर भी चुराए हैं और दोनों ने कुल 15 हजार डॉलर यानी लगभग 11 लाख की चोरी की है। 

पुलिस ने कहा कि 'इस स्टोर के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि यह चोर कांच के दरवाजे को तोड़ने के बाद सेक्स डॉल लेने के लिए स्टोर में घुसता है और जल्दबाजी में इस गुड़िया का सिर काट लेता है, जब वह बाहर आ रही होती है तो दरवाजे से टकराने के बाद वह अलग हो जाती है। धड़। इसके बावजूद यह व्यक्ति अपने साथी के साथ कार में बैठकर भाग जाता है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का इस मामले में कहना है कि 168 सेंटीमीटर लंबी इस गुड़िया का सिर इस स्टोर की पार्किंग के पास मिला था और इन चोरों ने इस गुड़िया को सिर के बल ले लिया था। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब ऑस्ट्रेलिया में सेक्सी लैंड स्टोर को लूटा गया हो। इससे पहले वर्ष 2017 में, एक चोर ने डोरोथी नाम की एक सेक्स डॉल चुरा ली थी और इसकी कीमत भी किटी की कीमत के बराबर थी।

ग़ौरतलब है कि पिछले कुछ समय से सेक्स डॉल्स से जुड़ी कई ख़बरें वायरल हो रही हैं। कजाकिस्तान की एक बॉडी बिल्डर भी एक सेक्स डॉल के साथ शादी करने के बाद सुर्खियों में आ गई। शादी की यह क्लिप सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई। इसके अलावा, एक फुटबॉल मैच के दौरान, एफसी सियोल क्लब ने फुटबॉल टीशर्ट पहनी थी और खाली स्टेडियम में कई सेक्स डॉल्स रखी थीं, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER