MP / बिना इंडिकेटर दिए गाड़ी को घुमाया, पीछे से आ रही एक्टिवा सेे लड़की की मौत

Zoom News : Dec 25, 2020, 12:47 PM
MP: एक 19 वर्षीय लड़की अपनी लेन में चल रही थी जब उसके आगे चल रहे एक एक्टिवा सवार ने एक संकेतक दिए बिना वाहन को दाईं ओर मोड़ दिया। इसके कारण पीछे आ रही लड़की का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर टकरा गई जिसमें उसकी मौत हो गई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है। 

सोमवार को इंदौर में एक सड़क दुर्घटना में दुनिया को अलविदा कहने वाली 19 वर्षीय छात्रा तनिष्का सलूजा की मौत का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है, जिसमें हादसे की वजह साफ दिख रही है। घटना इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के बीआरटीएस रोड की है, जहां सोमवार को दूसरे दोपहिया वाहन के चालक की लापरवाही के कारण वाहन की चपेट में आने से टक्कर से कार सवार की मौत हो गई। बच्ची को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सड़क दुर्घटना के बाद, जब पुलिस ने घटना के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले, तो पता चला कि लड़की की मौत दूसरे ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुई। पुलिस ने ट्रेन नंबर के आधार पर हिट ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तुकोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि घर से ऑफिस जाते समय ड्राइवर को ओवरटेक करते समय तनिष्क सलूजा नाम का छात्र हादसे का शिकार हो गया। पुलिस के अनुसार, लड़की के वाहन के सामने चल रहे अज्ञात चालक ने बिना कोई संकेतक दिए वाहन को मोड़ दिया और पीछे से आ रही तनिष्क सलूजा नाम की लड़की फिसल गई। इसके बाद छात्र डिवाइडर से टकरा गया, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने छात्र को पास के निजी अस्पताल ले गए और लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने वाले के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER