Crime / कुछ देर पहले ही पत्नी-बच्चों की कर चुका था हत्या, घर आई टीचर के हाथ-पैर बांध कर किया सेक्स, फिर...

Zoom News : Apr 18, 2021, 06:54 AM
जमशेदपुर में हुए 4 लोगों के हत्याकांड का आरोपी दीपक कुमार वहशी न‍िकला। पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद शिक्षिका को मारा। मारने के बाद उसके हाथ-पैर बांध कर उससे सेक्स क‍िया। हर वक़्त वह मोबाइल पर वेब सीरीज देखता था। 12 तारीख को दिन में हुए हत्याकांड ने शहर को झकझोर कर रख दिया था। चार की हत्या के बाद दीपक दो लोगों की और हत्या करना चाहता था। 

दीपक ने पुलिस को बताया क‍ि उसके दोस्तों ने उसके साथ धोखा किया है। ट्रांसपोर्ट के धंधे में जो हाइवा ट्रक ल‍िया था, उसमें उसके दोस्त रोशन ने चीटिंग की थी। वो उसको ही मारना चाहता था। फिर सोचा कि अगर रोशन को सिर्फ मार दिया तो उसका परिवार बर्बाद हो जाएगा यद‍ि उसको जेल हो गई।

यही सब सोच कर उसने पहले अपने परिवार को मारा। पर‍िवार को मारने के बाद जब शिक्षिका आयी तो उसको मार दिया। फिर उसके हाथ टेप से बांध दिए और उसके बाद उसके साथ सेक्स किया। फिर रोशन के साथ उसका साला आ गया तो उस पर वार कर दिया ज‍िसमें वह घायल हो गया। 

आगे दीपक ने बताया क‍ि सबको मारने के बाद वो अपनी बुलेट से राउरकेला चला गया। फिर वहां से पुरी गया और फिर वहां  से गाड़ी कर धनबाद पहुंचा। होटल में वह कार ड्राइवर के आईडी पर रुका था। घर से जो जेवर ले कर भागा था उसको उसने साढ़े चार लाख रुपये में जमशेदपुर में सुबह ही बेच दिया था जिसमें उसको साढ़े तीन लाख रुपये कैश मिले थे। पुल‍िस ने उसके पास से एक लाख रुपये कैश बरामद किया गया है। 

एसएसपी तमिल वणान ने बताया कि वो वेब सीर‍िज देखकर एक तरह का साइको हो गया है।

बता दें क‍ि जमशेदपुर में टाटा स्टील के अग्निशामक व‍िभाग में कार्यरत दीपक कुमार ने कदमा स्थित अपने आवास पर चार लोगों की हत्या कर दी और अपने एक दोस्त और उसकी साले को घायल कर फरार हो गया। दीपक कुमार ने सोमवार दोपहर को अपनी पत्नी वीणा कुमारी और अपने दोनों बच्चों एवं बच्चों के ट्यूशन टीचर रिंकी घोष 22 वर्ष की हत्या कर दी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER