Viral News / चीनी-पानी का गर्म घोल डाल कर पति की हत्या करने वाली पत्नी को मिली ये सजा

Zoom News : Jul 10, 2021, 03:29 PM
Delhi: अपने सोते हुए पति पर पानी और चीनी के उबलते हुए सिरप को डालकर हत्या करने के मामले में इंग्लैंड में एक महिला को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। रिपोर्ट के मुताबिक 59 साल की महिला ने बच्चों से पति के यौन शोषण करने के आरोपों के बाद ऐसा किया था, जिसके लिए कोर्ट ने उसे हत्या का दोषी करार दिया। 

59 साल की कोरिन्ना स्मिथ ने पिछले साल 14 जुलाई को अपने 80 वर्षीय पति माइकल बैन्स पर उस समय हमला किया था, जब वह विराल, चेशायर में अपने घर पर सो रहे थे। महिला ने पति पर तीन बोरी चीनी और पानी का गर्म घोल फेंक दिया जिसके बाद उनका शरीर 36 प्रतिशत तक बुरी तरह जल गया।

बैन्स पत्नी के हमले से व्यापक रूप से जल गए थे।  डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी पांच सप्ताह बाद 18 अगस्त को अस्पताल में उनकी मृत्यु हो गई। चेस्टर क्राउन कोर्ट में एक मुकदमे के बाद हत्या का दोषी पाए जाने के पर स्मिथ को 12 साल के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई

जानकारी के मुताबिक स्मिथ ने अपने पति की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उससे एक दिन पहले अफवाह फैली थी कि बैन्स बच्चों का यौन शोषण करता है जिससे उसे बेहद गुस्सा आ गया था और वो परेशान थी।


लिवरपूल इको के अनुसार, अदालत में बताया गया कि स्मिथ को उनकी बेटी ने पिता की ऐसी करतूत के बारे में बताया था। रिपोर्ट के मुताबिक बच्चों ने मां को बताया था कि पिता ने कई वर्षों तक अपने ही बेटे और बेटी का यौन शोषण' किया था।

घटना के दिन, स्मिथ ने घर के बगीचे में उबलते हुई पानी में तीन बोरी चीनी मिला दी और पति बैन्स जब सो रहे थे तो उसी समय उस गर्म सिरप को उनकी बाहों और पूरे शरीर पर डाल दिया।

हालांकि पति के जलने पर वह घबरा गई और पास के एक घर में पहुंची। स्मिथ पड़ोसी के दरवाजे को तब तक पीटती रही जब तक उसमें रहने वाले ने जवाब नहीं दिया। 

पड़ोसी के दरवाजा खोलने पर उसने कहा, मैंने उसे बहुत बुरी तरह चोट पहुंचाई है, मुझे लगता है कि मैंने उसे मार डाला है।' पड़ोसी ने उसे यह कहते हुए सुनकर पुलिस और  एम्बुलेंस को फोन किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER