T20 World Cup / इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, ये गेंदबाज हुआ T20 वर्ल्ड कप से बाहर

Zoom News : Oct 19, 2022, 02:28 PM
T20 वर्ल्ड कप 2022 के दो मैच खेल चुकी श्रीलंका की टीम और अब इंग्लैंड की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। श्रीलंका की टीम के तेज गेंदबाज दुश्मंथा चमीरा टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं, जबकि इंग्लिश टीम को भी एक तेज गेंदबाज के रूप में बड़ा झटका लगा है। ये गेंदबाज कोई और नहीं, बल्कि टीम के लेफ्ट आर्म पेसर रीस टॉप्ली हैं, जो टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। 

इंग्लैंड ने अपने टूर्नामेंट के पहले मैच से चार दिन पहले बाएं हाथ के स्विंग गेंदबाज रीस टॉप्ली को चोट के कारण खो दिया है, जो पूरे टी20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं। सोमवार को ब्रिस्बेन में पाकिस्तान के खिलाफ अपने अंतिम वॉर्म-अप मैच से पहले फील्डिंग के लिए अभ्यास करते हुए टखने में चोट लगी थी। उन्हें रिचर्ड ग्लीसन या टायमल मिल्स रिप्लेस कर सकते हैं। 

ग्लीसन और टायमल मिल्स ऑस्ट्रेलिया में इंग्लैंड टीम के साथ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ट्रेवल रिजर्व का हिस्सा हैं। माना जा रहा है कि इन्हीं में से किसी खिलाड़ी को फाइनल फिफ्टीन में जगह मिलेगी।  हालांकि, टीम के लिए ये बड़ा झटका है, क्योंकि वे पिछले काफी समय से शानदार फॉर्म में थे। 6 फीट 8 इंच लंबे इस तेज गेंदबाज ने इंग्लैंड के लिए 20 T20I मैचों में 22 विकेट लिए हैं।  

इंग्लैंड के टीम मैनेजमेंट ने योजना बनाई थी कि पर्थ में अफगानिस्तान के खिलाफ शनिवार को होने वाले टूर्नामेंट के पहले मैच की तैयारी से पहले टॉप्ली का मूल्यांकन किया जाएगा, लेकिन चोट के बाद स्कैन में पता चला है कि उनकी चोट थोड़ी गंभीर है और वे टूर्नामेंट के पूरी तरह से शुरू होने से पहले ही बाहर हो जाएंगे। हालांकि, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक आधिकारिक अपडेट नहीं दिया है।  

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER