Bigg Boss 17 / आज मिलेगा 'बिग बॉस' का विनर, इस कंटेस्टेंट का नाम ट्रेंड में लगातार बना हुआ है

Zoom News : Jan 28, 2024, 06:25 PM
Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' का 17वां सीजन आज खत्म होने जा रहा है। इसी के साथ ही 'बिग बॉस 17' के विनर का ऐलान हो जाएगा। शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक शो का लाइव प्रसारण हो रहा है। सलमान खान ने शो का आगाज कर दिया है। उन्होंने अपनी ग्रैंड एंट्री के साथ ही अपने को होस्ट को भी इंट्रोड्यूस कराया है। इनमें भारती सिंह, कृष्णा, अब्दु रोजिक और औरी के नाम शामिल हैं। ये सीजन काफी मसालेदार रहा। विवादों से भरे इस सीजन में किसी के ताबड़तोड़ झगड़े हुए तो किसी की पर्सनल लाइफ से जुड़े बड़े खुलासे हुए। मुनव्वर फारूकी जैसे चहेते कंटेस्टेंट पर भी चीटिंग और ट्रिपल डेटिंग का आरोप लगा तो वहीं अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के झगड़े भी सुर्खियों में बने रहे। मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ने भी लोगों का खूब मनोरंजन किया।

सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी कर रहे ट्रेंड

'बिग बॉस 17' के टॉप 5 में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ने जगह बनाई है और इनमें से ही कोई एक ट्रॉफी घर ले जाएगा। सुबह से ही इनके फैंस इन्हें सपोर्ट करने में लगे हुए हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी ट्रेंड कर रहा है। स्टैंड अप कॉमेडियन का आज जन्मदिन भी है और फैंस का कहना है कि ये ट्रॉफी ही उनके लिए गिफ्ट होने वाली है। वैसे बता दें आज सभी कंटेस्टेंट परफॉर्म करते नजर आएंगे। 

यहां देखें वीडियो

शो में इन कंटेस्टेंट ने लिया था हिस्सा
बता दें कि 'बिग बॉस' का 17वां सीजन कई उतार-चढ़ाव भरा रहा। इस सीजन में 17 कंटेस्टेंट पहले दिन से घर का हिस्सा बने, जिनमें मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अरुणा माशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार, अलावा तेहलका प्रैंक, रिकू धवन, ईशा मालवीय, नील भट्ट, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, सना खान, अनुराग डोभाल, खानजादी, जिग्ना वोरा, सोनिया बंसल और नवीद सोले के नाम हैं। इसके अलावा चार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने भी घर में एंट्री की थी, जिसमें समर्थ जुरैल, आएशा खान, औरा और मनस्वी ममगई शामिल हैं। चारों ही घर से बाहर हो गए और टॉप 5 में भी जगह नहीं बनाए पाए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER