Bigg Boss 17 / 'बिग बॉस 17' के शो में होगी 'लॉकअप' के विनर की धांसू एंट्री! घर में मचेगी तबाही

Zoom News : Oct 12, 2023, 12:55 PM
Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' हर साल एक नए ट्विस्ट के साथ नजर आता है। जल्द ही टीवी पर 'बिग बॉस' का 17वां सीजन शुरू होने वाला है। डेढ़ महिने पहले ही 'बिग बॉस ओटीटी'  खत्म हुआ है, जिसके बाद से ही लोगों को टीवी फॉर्मेट का इंतजार है। ऐसे में फैंस के लिए खुशखबरी है कि अब शो आने में ज्यादा देर नहीं है। शो 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। अभी भी शो के सबी कंफर्म्ड कंटेस्टेंट का नाम सामने नई आया है। कुछ के नाम सामने आ रहे हैं। हाल में ही सामने आया कि 'लॉकअप' के विनर मुनव्वर फारूकी शो में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। 

मुनव्वर फारूकी की होगी एंट्री

एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) पर 'बिग बॉस तक' नाम के एक पेज ने दावा किया कि मुनव्वर फारुकी को बिग बॉस 17 के लिए कंफर्म कर लिया गया है। वो शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे। पोस्ट में लिखा गया है, 'स्रोत के अनुसार, उन्होंने शो में भाग लेने के लिए अपनी मंजूरी दे दी है। आखिरी डील फाइनल हो गई।' मुनव्वर फारूकी  कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में नजर आए थे। उन्होंने इस शो को जीता भी था। शो में उन्होंने अपनी लाइफ की इमोशनल जर्नी लोगों के साथ साझा की थी, जिससे लोग कनेक्ट हो सके थे और यही उनकी जीत की वजह भी बनी थी। अब उनका यही अवतार 'बिग बॉस 17' में देखने को मिलेगा। 

अलग होगा 'बिग बॉस 17'

हाल में ही शो का प्रोमो सामने आया था। इसमें सलमान खान काफी कूल लुक में नजर आए। 'बिग बॉस 17' के प्रोमो में सलमान के तीन रूप देखने को मिले। प्रोमो वीडियो में सलमान खान इस बार के सीजन में होने वाले सबसे बड़े बदलाव की बात करते हैं। 'बिग बॉस' का हर सीजन नए फॉर्मेट और ट्विस्ट के साथ नजर आता है, जो शो के कंटेस्टेंट्स के लिए चुनौती साबित होता है। हालिया प्रोमो में भी सलमान खान इन ट्विस्ट के बारे में ही बताते नजर आ रहे हैं। वो साफ बता रहे हैं कि आने वाला सीजन काफी धमाकेदार होने वाला है। 

सलमान खान ने बताए तीन अवतार

सामने आ चुके कमाल के प्रोमो में सलमान की तीन रूप में एंट्री होती है और वो हर रूप में एक नए ट्विस्ट की बात करते हैं। सलमान खान एंट्री के साथ ही बताते हैं कि अब तक आपने सिर्फ बिग बॉस की आंख देखी है। वो आगे कहते हैं कि अब बिग बॉस के तीन अवतार दिखेंगे, जिसमें दिल, दिमाग और दम शामिल हैं। इसके साथ ही सलमान ने ये भी इशारा किया कि आने वाले वक्त में वो कई और ट्विस्ट लेकर आएंगे। ऐसे में ये साफ है कि सलमान खान कई नई चुनौतियां कंटेस्टेंट के सामने रखेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER