ठाणे / युवक मालिक की पत्नी के साथ यौन संबंध बनाना चाहता था, महिला ने किया इनकार तो उतारा मौत के घाट

Zoom News : Mar 02, 2021, 05:37 PM
महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक युवक ने अपनी दुकान के मालिक की पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी युवक महिला के साथ यौन संबंध बनाना चाहता था। लेकिन महिला ने इस बात से साफ इनकार कर दिया और अपने पति को उससे शिकायत करने की धमकी दी। इससे क्रोधित होकर युवक ने अपने मालिक की पत्नी की हत्या कर दी।

हत्या की यह घटना ठाणे जिले के डोंबिवली की है। जहां मानपाड़ा थाना पुलिस ने 20 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। घटना रविवार शाम की है। आरोपी की पहचान गुड्डू कुमार उर्फ ​​रंजन के रूप में हुई है। आरोपी डोंबिवली में एक किराने की दुकान पर काम करता था। रविवार को, दुकान के मालिक ने उन्हें अपने घर खाने के लिए आमंत्रित किया।

आरोपी रंजन की दुकान के मालिक और उसकी पत्नी ने ड्रिंक की और खाने से पहले बातचीत शुरू की। अभी यह सब चल ही रहा था कि दुकान मालिक के पास एक जरूरी फोन आया और उसे कुछ समय के लिए घर से बाहर जाना पड़ा। घर पर वापस, उसकी पत्नी और कर्मचारी रंजन अकेले थे।

इस बीच, अपने मालिक की अनुपस्थिति का लाभ उठाते हुए, रंजन ने अपने बॉस की पत्नी के साथ यौन संबंध बनाने की इच्छा व्यक्त की और माहिसा पर ऐसा करने के लिए दबाव डाला। रंजन की बात सुनकर महिला क्रोधित हो गई और उसने रंजन को धमकी दी कि वह उसके पति को उसकी करतूत के बारे में बताएगी।

महिला की बात सुनकर आरोपी रंजन घबरा गया। फिर उसने धारदार हथियार से महिला पर हमला किया और चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद रंजन घटनास्थल से फरार हो गया। जब उसकी दुकान का मालिक घर लौटा, तो उसने अपनी पत्नी को खून से लथपथ हालत में पाया। वह बिना देर किए अपनी पत्नी के साथ अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों को मृत घोषित कर दिया गया।

इसके बाद मनपा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर पीड़ित दुकान मालिक का बयान दर्ज किया। यह केवल उनकी सुर्खियों में था कि पुलिस टीम ने उसी इलाके में एक झुग्गी में छापा मारा और आरोपी रंजन को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े जाने के बाद उसने पूछताछ के दौरान पुलिस अधिकारियों को पूरी घटना बताई और अपना अपराध कबूल कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER