Technical / फिर आई धांसू सेल, सिर्फ 40 हजार में मिल रहा iPhone13, अब भी चूक गए तो पछताएंगे

Zoom News : Oct 07, 2022, 06:23 PM
iPhone13 Price: ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट हर साल बिग बिलीयन डे सेल (Flipkart Big Billion Days 2022) लेकर आती है, जिसमें तमाम तरह के प्रोडक्ट्स पर शानदार डील ऑफर की जाती हैं. इस साल भी फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डे सेल लेकर आई थी, जिसमें आईफोन13 पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया गया था. लेकिन, बहुत से लोगों को यह शिकायत रही कि उन्होंने आईफोन13 बुक किया लेकिन उन्हें उसकी डिलीवरी नहीं मिल पाई, उनके ऑर्डर कैंसिल कर दिए गए थे. वहीं, कुछ लोगों को इस बात की भी शिकायत रही कि फ्लिपकार्ट की ओर से सेल के दौरान आईफोन13 की कीमतों को बढ़ाया जा रहा था, जिस कारण उन्हें सेल का ज्यादा फायदा नहीं मिल पाया. 

ऐसे लोग, जिन्हें तब आईफोन13 नहीं मिल पाया, अगर वह अब इसे लेना चाह रहे हैं तो फिर से अच्छा मौका आया है. दरअसल, फ्लिपकार्ट ही अब बिग दशहरा सेल लाया है, जिसमें आईफोन13 पर 14 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही, सेल में इसकी कीमत 59,990 रुपये हो गई है. लेकिन, यहां फ्लिपकार्ट की ओर से इस पर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट एक्सेस क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी का डिस्काउंट है, जो करीब 3 हजार रुपये का होता है. इसके अलावा, 16900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर है. 

ऐसे में अगर आपको फ्लिपकार्ट एक्सेस क्रेडिट कार्ड के तहत 5 फीसदी डिस्काउंट और पुराना फोन एक्सचेंज करने पर एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू का लाभ मिल जाता है, तो आपको आईफोन13 सिर्फ करीब 40 हजार रुपये का ही मिल सकता है. हालांकि, ऐसा होना मुश्किल होता है कि आपके पुराने फोन की वैल्यू, एक्सचेंज ऑफर की मैक्सिमम वैल्यू के बराबर आए. बता दें कि त्योहारी सीजन में कई ऑफर्स मिलते रहते हैं. हाल ही में क्रोमा ने भी आईफोन13 पर अच्छा ऑफर दिया था, जिसमें यह फोन करीब 53 हजार रुपये का मिल रहा था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER