वेलेंटाइन डे 2020 / वैलेंटाइन में सबसे अलग दिखने के लिए लड़के ट्राई करें ये 5 तरह के आउटफिट

News18 : Feb 12, 2020, 05:44 PM
Valentine Day 2020: वैलेंटाइन डे आने में अब बस कुछ घंटों का समय बचा है। इसी बीच होटल, मॉल, पब और रेस्तरां में कपल्स के लिए स्पेशल पार्टी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। वैसे जब बात पार्टी की होती है तो सबसे पहले लड़कियों के सजने संवरने की बात सामने आती है लेकिन पिछले कुछ समय से लड़के भी अपने लुक को परफेक्ट बनाने में किसी से पीछे नहीं रहते।

वैलेंटाइन के मौके पर लड़कों के मन में किसी को इंप्रेस करने का ख्याल न आए ऐसा हो नहीं सकता। लेकिन लड़के ऐसा क्या करें कि लड़कियां उन्हें देखते ही इंप्रेस हो जाए। आइए हम आपको बताते हैं। अगर आप पार्टी में जाने की तैयारी कर रहे हैं और अपनी अलमारी में ऐसे कपड़े ढूंढ रहे हैं कि जिसे देखकर आपकी गर्लफ्रेंड इंप्रेस हो जाए ज्यादा सोचिए मत। हम आपको ऐसे 5 आउटफिट के बारे में बताते हैं जो आपको दूसरों से अलग दिखने में पूरी तरह से मदद करेंगे।

स्मार्ट कैजुअल

सर्दी का मौसम अभी भी जारी है तो ऐसे में ब्लेजर, स्वेटशर्ट, स्टाइलिश हूडी और जॉगर्स आपको गर्म रखने के साथ-साथ स्टाइल भी देते हैं। वैलेंटाइन की पार्टी में कैजुअल कपड़े आपके लिए बिल्कुल सही साबित हो सकते हैं। इस बार आप वैलेंटाइन की पार्टी में फॉर्मल लुक के बजाए कैजुअल ड्रेसकोड को फॉलो करें। हालांकि पार्टी के लिए ज्यादा चमकदार रंगों का चुनाव बिल्कुल न करें।

विंटर पार्टी लुकवैलेंटाइन का जश्न हो और थोड़ा फैशन को फॉलो न किया जाए ऐसा कैसे हो सकता है। आप पार्टी में प्लेन स्वेटर पर ब्लेजर, कैजुअल पैंट और ब्रोग्स शूज ट्राई कर सकते हैं। पार्टी में ये लुक आपके स्टाइल स्टेटमेंट में चार चांद लगाएगा और आपको दूसरों से अलग दिखने में मदद करेगा। इस लुक के साथ आप अपनी गर्लफ्रेंड को पूरी तरह से इंप्रेस कर सकते हैं।

डेनिम जैकेट, टी-शर्ट और जॉगर्स

अगर आपको कम ठंड लग रही है तो इस बार वैलेंटाइन की पार्टी में आप हल्के कपड़े भी पहन सकते हैं। अगर आपको कम कपड़े पहनने की आदत है तो डेनिम की जैकेट का लुक आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। डेनिम जैकेट के नीचे टी-शर्ट, जॉगर्स और स्नीकर आपको परफेक्ट लुक देने में मदद करेंगे और आप पार्टी में अपना जलवा बिखेर सकेंगे।

फॉर्मल लुक

कुछ लोगों को पार्टी में फॉर्मल लुक में रहना ही पसंद होता है। अगर आपको भी फॉर्मल लुक बहुत ज्यादा पसंद है तो आप फॉर्मल पैंट, शर्ट, कोट और शूज पहन सकते हैं। हालांकि कोट पर टाई बांधना आपकी मर्जी पर निर्भर करता है। वैसे स्टाइलिश फॉर्मल पर आप टाई बांधकर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को और ज्यादा मजबूत बना सकते हैं।

लेदर जैकेट के साथ स्वेटशर्ट

अगर आपको रफ एंड टफ लुक बेहद पसंद है और इस बार वैलेंटाइन की पार्टी पर लेदर जैकेट ट्राई कर सकते हैं। आप पार्टी में लेदर जैकेट, स्वेटशर्ट, जॉगर्स या फिर बूट्स के साथ पहुंच सकते हैं। इतना ही नहीं ये लुक आपको कूल दिखने में भी मदद करेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER