एंटरटेनमेंट / वैलेंटाइन वीक में 'रामायण के लक्ष्मण' को आई 'सूर्पनखा' की याद, वजह जानकर नहीं रुकेगी हंसी

Zoom News : Feb 10, 2021, 10:34 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | पूरी दुनिया इन दिनों प्यार के रंग में डूबी नजर आ रही है, क्योंकि वैलेंटाइन वीक (Valentine's Week) चल रहा है। इसलिए सोशल मीडिया से लेकर रियल लाइफ तक लोगों के चेहरों पर प्यार का खुशनुमा एहसास नजर आ रहा है। इसी बीच टीवी सीरियल 'रामायण' के लक्ष्मण का किरदार निभाकर पहचान पाने वाले एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने मजेदार अंदाज में प्रपोज डे (Propose Day) मनाने वालों के लिए चेतावनी दी है। 

लक्ष्मण को याद आई सूर्पनखा 

दरअसल सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने एक ऐसा MEME शेयर किया है जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। सोशल मीडिया पर सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने प्रपोज डे के मौके पर सूर्पनखा को याद किया है। जिसमें उनके और सूर्पनखा के बीच लोकप्रिय दृश्य को दिखाते हुए प्रपोज डे की चेतावनी दी गयी है। देखिए ये MEME...

क्या है इस MEME में 

इस MEME पर लिखा है कि प्रपोज डे से याद आया कि कभी सूर्पनखा ने भी प्रपोज डे मनाने की कोशिश की थी। इस कोड के साथ सूर्पनखा की कटी नाक और गुस्से में तमतमाते लक्ष्मण नजर आ रहे हैं। अब इस MEME को देखने के बाद लोग काफी मजेदार अंदाज में रिप्लाई कर रहे हैं। लोग इसके कमेंट में हंसने वाले इमोटिकॉन बना रहे हैं। 

कौन थी सूर्पनखा 

आपको बता दें कि रामायण कथा के अनुसार वनवास के दौरान रावण की बहन सूर्पनखा सुंदरी का रूप धारण करके राम और लक्ष्मण के समक्ष बारी-बारी से प्रणय निवेदन करती है। जब दोनों भाईयों के मना करने के बाद वह अपने असली रूप में आकर दोनों पर हमला करती है तो लक्ष्मण उसपर बाण चलाते हैं और उसकी नाक कट जाती है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER