दिल्ली / ये मेट्रो स्टेशन 25 और 26 जनवरी को बंद रहेंगे, पार्किंग भी बंद रहेगी

Zoom News : Jan 24, 2021, 05:42 PM
नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कदम उठाए हैं। जहां दिल्ली मेट्रो ने 25 और 26 जनवरी को अपने सभी स्टेशनों के पार्किंग स्थलों को बंद करने की घोषणा की है। साथ ही, मेट्रो कॉरिडोर के लाइन -2 के हुडा सिटी सेंटर और सैम पुर बादली के बीच कुछ संचालन करने का भी निर्णय लिया है।

मेट्रो अधिकारियों के अनुसार, सभी गणतंत्र दिवस समारोह के कारण, यह दिल्ली पुलिस के निर्देशों पर किया जा रहा है। इस दिन, मेट्रो यात्रियों को अपनी यात्रा योजना का भी ध्यान रखना होगा।

अधिकारियों के अनुसार, 26 जनवरी को लाइन -2 हुडा सिटी सेंटर-समयपुर बादली के मेट्रो मार्ग के बीच कुछ अनुसूची में संशोधन किया गया है। इस दिन, मार्ग के केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार होंगे सुबह मेट्रो परिचालन दोपहर 12 बजे तक बंद रहा। इसी समय, केंद्रीय सचिवालय स्टेशन के केवल इंटरचेंज पॉइंट का उपयोग यात्रियों द्वारा किया जा सकता है।

वहीं, 26 जनवरी को यात्रियों को लाइन -2 और लाइन -6 पर इंटरचेंज की सुविधा होगी। इसके अलावा, 26 जनवरी को सुबह 8:45 बजे से दोपहर 2 बजे तक पटेल चौक और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार दोनों बंद रहेंगे।

मेट्रो अधिकारियों के अनुसार, सभी मेट्रो स्टेशनों की पार्किंग सुबह 6 से 25 जनवरी 26 बजे दोपहर 2 बजे तक बंद रहेगी। ये सभी कदम सुरक्षा व्यवस्था के कारण उठाए गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER