मंनोरजन / इस एक्ट्रेस ने फिनाइल पीकर की सुसाइड की कोशिश, शादी के चलते थी परेशान

Zoom News : Apr 10, 2021, 06:46 AM
कन्नड एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट चैत्रा कोटूर ने गुरुवार को आत्महत्या की कोशिश की है। एक्ट्रेस ने फिनाइल पीकर खुद को जाने से मारने का प्रयास किया। एक्ट्रेस को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। चैत्रा कोटूर कुछ समय से अपनी शादी की वजह से परेशान चल रही थीं। खबर थी कि उनके अपने पति और सांस-ससुर संग संबध ठीक नहीं थे।

चैत्रा कोटूर ने बिजनसमैन नागार्जुन से एक मंदिर में शादी की थी। इस शादी से लड़के के परिवार वाले खुश नहीं थे और उन्होंने एक्ट्रेस को अपनी बहू मानने से भी इनकार कर दिया। चैत्रा ने बताया था कि उन्हें नागार्जुन के पैतृक घर में घुसने भी सिर्फ इसलिए नहीं दिया गया क्योंकि परिवार की नजर में वो शादी अवैध थी। वहीं बाद में नागर्जुन की तरफ से भी कहा गया कि उन्होंने ये शादी दवाब में आकर की है। उन्हें डराया-धमकाया गया था, तब जाकर वे इस शादी के लिए राजी हुए थे।

वहीं पुलिस को दिए बयान में चैत्रा ने अलग ही कहानी बयां की है। उन्होंने कहा है- उसके परिवार ने मुझे गालियां दी थीं। मुझे जान से मारने की धमकी मिली है। मैं उसे ऐसे नहीं जाने दूंगी। मैं चाहती थी कि पब्लिक में ये सारी बातें ना हों। वहीं एक्ट्रेस की तरफ से इस बात पर भी जोर दिया गया है कि नागार्जुन ने लगातार शादी टालने की कोशिश की थी। वे वादा करने के बाद भी एक्ट्रेस संग शादी नहीं कर रहे थे। लगातार हुई देरी के बाद एक्ट्रेस के परिवार की तरफ से पहल हुई और एक मंदिर में शादी को संपन्न करवाया गया। लेकिन इस शादी को लड़के वालों की तरफ से अवैध करार दिया गया और ये विवाद बढ़ता गया।

बताया जा रहा है कि लगातार मिले मानसिक तनाव के बाद ही चैत्रा कोटूर की तरफ से आत्महत्या की कोशिश हुई है। एक्ट्रेस ने अपने घर पर ही फिनाइल पी सुसाइड का प्रयास किया। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उनका इलाज जारी है। मालूम हो कि चैत्रा कोटूर को बिग बॉस कन्नड के सीजन 7 में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। वहीं उन्हें कुछ फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में भी देखा गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER