Bizarre-Looking Doll / शैतानी गुड़िया संग खेलती है ये सुंदर बच्ची, बड़ी बहन देखते ही रोने लगती है

Zoom News : Sep 15, 2022, 11:47 AM
Bizarre-Looking Doll: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि छोटी बच्चियों को गुड़िया बहुत पसंद होते हैं. उन्हें बचपन से ही तरह-तरह के डॉल्स की डिमांड होती हैं. हालांकि, कुछ बच्चियां ऐसी होती हैं जो सबसे अलग होती हैं. एक बच्ची को अजीबोगरीब दिखने वाली शैतानी गुड़िया पसंद है. उसने टॉय स्टोर से एक ऐसी गुड़िया ली, जिसे देखकर उसकी बड़ी बहन तक डरती है और रोने लग जाती है. चलिए जानते हैं कि आखिर इस बच्ची को ऐसी गुड़िया क्यों पसंद है. 

अजीबोगरीब दिखती नन्ही बच्ची की गुड़िया


विचित्र दिखने वाली गुड़िया की लाल चमकती आंखें और एक बुरी हंसी है जो लोगों को डराती है. इस गुड़िया को तीन साल बच्ची बेहद पसंद करती है. उसकी मां का कहना है कि उसकी छोटी बेटी एक राक्षसी गुड़िया को पसंद करती है जिसकी लाल चमकती आंखें हैं और एक शैतानी हंसी जो उसके दोस्तों को डराती है.

क्रीपी क्लो नाम से जानी जाती है शैतानी डॉल


33 साल की ब्रिटनी बियर्ड ने पिछले महीने अपनी तीन साल की बेटी के लिए गुड़िया खरीदी, जिसे परिवार क्रीपी क्लो (Creepy Chloe) के नाम से जानता है. नन्ही बच्ची ब्रायर गुड़िया से बेहद प्यार करती है और रात में उसे अपने बिस्तर पर रखती है. इतना ही नहीं, वह गुड़िया को एक राजकुमारी के रूप में तैयार करती है.

दुकान से जिद करके बच्ची ने खरीदी


दो बच्चों की मां ब्रिटनी का कहना है कि जब वे अपनी बेटी को गुड़िया के साथ बाहर ले जाती है तो बाहरी लोग देखकर फनी स्माइल देते हैं, जबकि बच्चे डर जाते हैं. उसने कहा, 'जब हम दुकान में थे, तो ब्रायर को इस गुड़िया से प्यार हो गया और उसने मुझसे इसे खरीदने के लिए रिक्वेस्ट की.' उसी समय, मेरी आठ साल की बेटी बेले रो रही थी क्योंकि वह इससे डरी गई थी.

फेसबुक-इंस्टाग्राम पर खूब हैं पॉपुलर


ब्रिटनी ने बताया कि डॉल को खरीदते वक्त मेरी बड़ी बेटी को बाहर ले जाकर बहलाना पड़ा, ताकि वह डरे नहीं. मेरी छोटी बेटी ने गुड़िया का नाम क्लो रखा और अब हम इसे क्रीपी क्लो कहते हैं. मैंने फेसबुक पर गुड़िया के साथ ब्रायर की तस्वीरें साझा कीं और मेरी पोस्ट वायरल हो गई. किसी को विश्वास नहीं हो रहा कि वह इससे डरी हुई नहीं थी.

गुड़िया को देखकर डर जाते हैं लोग

गुड़िया और उसकी छोटी लड़की अपने खुद के इंस्टाग्राम पेज में क्रीपी क्लो और ब्रायर के नाम से जानी जाती है. मां ने कहा, 'ब्रायर क्लो के साथ किसी भी सामान्य गुड़िया की तरह व्यवहार करती है, उसे राजकुमारी के कपड़े पहनाती है और जब हम शॉपिंग के लिए बाहर जाते हैं तो उसे साथ ले जाती है. उसे यह गुड़िया डरावनी नहीं लगती.' 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER