Bold Actress / नोरा फतेही को बोल्डनेस में कॉपी कर रहीं ये हसीना, इतनी रिवीलिंग नाइटी पहनकर निकली

Zoom News : Jul 21, 2022, 05:08 PM
Kiara Advani Look: 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) फिल्म के बाद कियारा आडवाणी की पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ी, कि हर कोई उन्हें अपनी फिल्म में साइन करना चाहता है. फिल्म के बाद ना केवल उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ी बल्कि अब वो दिन पर दिन बोल्ड भी होती जा रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस घर से ऐसी ड्रेस पहनकर निकल पड़ीं कि उनका बोल्ड लुक चर्चा में आ गया. सामने आए वीडियो में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ब्रालेस होकर घर के बाहर नाइटी पहने स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस को जिस जिसने भी देखा तो उन्हें देखता ही रह गया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पहनी कलरफुल नाइटी

सामने आए वीडियो में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) क्रीम और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में नाइटी पहने स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस की ये नाइटी ना केवल ब्रालेस है बल्कि बैकलेस भी है. जो कि कियारा को बोल्ड लुक दे रही है. खास बात है कि एक्ट्रेस की ये नाइटी दो पतली सी डोरियों पर टिकी हुई है. 

फ्लॉन्ट किया फिगर

इस ड्रेस को पहनकर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जैसी ही पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं तो उनका लुक चर्चा में आ गया. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही बालों को ओपन किया है. अपने लुक को पूरा करने के लिए कियारा ग्रीन कलर का छोट सा स्टाइलिश पर्स पकड़े हुए नजर आईं.

बैक टू बैक दो फिल्मों ने मचाया धमाल

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की दो फिल्में बैक टू रिलीज हुई हैं. इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया कि हर तरफ फिल्म के चर्चे हैं. कियारा की मई में कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' फिल्म रिलीज हुई थी तो वहीं जून में 'जुगजुग जियो' फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने भी अच्छा बिजनेस किया था. निजी लाइफ की बात करें तो कियारा इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं. इन दोनों के बीच में अनबन की खबरें आ रही थीं लेकिन फिर से दोनों का पैचअप हो गया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER