Bigg Boss 17 / इस कंटेस्टेंट की बिग बॉस में आकर छूटी शराब, पत्नी ने किया एक और बड़ा खुलासा

Zoom News : Jan 13, 2024, 08:00 AM
Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में फैमिली वीक चल रहा है। इस दौरान अंकिता लोखंडे से लेकर विक्की कौशल के परिवार वाले आए हैं। इसी बीच शो में अरुण माशेट्टी की पत्नी भी आईं। उनका घर में आना सभी कंटेस्टेंट को काफी पसंद आया। मलक को देखते ही अरुण काफी इमोशनल हो गए। इतना ही नहीं अरुण की वाइफ के साथ ही उनकी क्यूट सी बेटी भी 'बिग बॉस 17' के घर में आई थी। अरुण की बेटी के साथ 'बिग बॉस 17' के सभी कंटेस्टेंट खेलते नजर आए। गार्डन एरिया में अरुण की पत्नी ने कई खुलासे किए, जिसे बाद घर का माहौल थोड़ा नम हो गया। इस सबके बीच अंकिता लोखंडे मलक और अरुण हिम्मत देती भी नजर आईं। 

मिसकैरेज पर बोलीं अरुण माशेट्टी की पत्नी 

कंटेस्टेंट अरुण माशेट्टी की पत्नी ने शो में एंट्री की और एक बड़ा खुलासा किया। अरुण को कन्फेशन रूम के अंदर आने के लिए कहा गया, जहां उनकी पत्नी मलक उनका इंतजार करती नजर आईं। इसके बाद उन्होंने बताया कि उनका मिसकैरेज हो गया था। ये सुनकर अरुण रोने लगते हैं। इसके बाद बिग बॉस ने बताया कि यह जानकारी अरुण को इसलिए नहीं बतायी गई क्योंकि उनका परिवार नहीं चाहता था कि उन्हें पता चले और वे चाहते थे कि वह खेल पर फोकस करें। इस खबर के सामने आने के बाद अरुण माशेट्टी फूट-फूटरकर रोते नजर आए। ये खबर उनके लिए बड़े शॉक थी। 

अरुण माशेट्टी की पत्नी ने शराब छोड़ने पर भी की बात

अरुण की पत्नी ने यह भी बताया कि अब शो में उन्हें देखने के बाद उनसे नफरत करने वाले भी उनके दोस्त बन जाएंगे। बाद में गार्डन एरिया में उनकी पत्नी को अरुण से शराब छोड़ने के बारे में बात करते देखा गया। उन्होंने इसे छोड़ने में मदद करने के लिए बिग बॉस को धन्यवाद देने के लिए भी कहा। अरुण माशेट्टी और उनकी पत्नी मलक के बीच में काफी प्यार देखने को मिला। वो लगातार अपनी पत्नी को पैंपर करते नजर आए। वॉशरूम एरिया में भी वो उनकी हेल्प करते दिखे। वहीं बेटी करे लिए भी अरुण शेट्टी का प्यार बीबी हाउस में देखने को मिला। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER