IND vs AUS / ये घातक गेंदबाज दिल्ली टेस्ट में नहीं खेल पाएगा, टीम को लगेगा तगड़ा झटका!

Zoom News : Feb 16, 2023, 05:32 PM
India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी को खेला जाएगा। टीम इंडिया ने पहला टेस्ट मैच पारी और 132 रनों से जीता था, लेकिन अब पहला मैच हारने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। टीम के घातक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने दूसरे टेस्ट मैच में खेलने पर बड़ा बयान दिया है। स्टार्क चोट की वजह से पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए। टीम इंडिया दूसरे टेस्ट मैच में जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त लेना चाहेगी। 

स्टार्क ने दिया ये बयान 

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कहा कि मुझे अभी कुछ और सुधार करना है लेकिन मैं सही दिशा में आगे बढ़ रहा हूं। मैं अभी थोड़ा और सुधार करना चाहूंगा। स्टार्क ने आगे बोलते हुए कहा कि मेरी स्थिति में सुधार हो रहा है, लेकिन मेरी गति इतनी नहीं है कि जितनी मैं चाहता था। स्टार्क के बयान से साफ नजर आ रहा है कि वह अभी खेलने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं। अगर ऐसा है, तो वह भारत के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। 

कातिलाना गेंदबाजी में माहिर 

मिचेल स्टार्क कातिलाना गेंदबाजी में माहिर हैं। उन्होंने पहले भी अपने दम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम को कई मैच जिताए हैं। उनके पास स्पीड और स्विंग दोनों ही मौजूद हैं, लेकिन उनका दूसरे टेस्ट मैच में ना खेलना ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए बड़ा झटका होगा। स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 75 टेस्ट मैचों में 304 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं, 107 वनडे मैचों में 211 विकेट चटकाए हैं और 58 टी20 मैचों में 73 विकेट झटके हैं। 

भारतीय बल्लेबाजों को दिखाना होगा दम 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा के अलावा के कोई भी टॉप ऑर्डर का बल्लेबाज कमाल का खेल नहीं दिखा पाया। विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और केएल राहुल बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए। ऐसे में इन बल्लेबाजों को दम दिखाना होगा। नई दिल्ली में खेले जाने वाला दूसरा टेस्ट मुकाबला चेतेश्वर पुजारा का 100वां टेस्ट मैच होगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER