बॉलीवुड / सिर्फ 2 दिन में इतना हो गया 'जुग जुग जियो' का BO कलेक्शन!

Zoom News : Jun 26, 2022, 12:22 PM
बॉलीवुड | वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Varun Dhawan and Kiara Advani) की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) ने ओपनिंग डे पर 9 करोड़ 28 लाख रुपये का बिजनेस किया। फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने उम्मीद के हिसाब से बिजनेस निकालकर दिया है। तरण ने बताया कि फिल्म ने दिल्ली-एनसीआर में अच्छी कमाई की है लेकिन जहां से मेजर बिजनेस आना था वहां मामला डल ही रहा।

जुग जुग जियो फर्स्ट डे कलेक्शन

तरण आदर्श ने फिल्म की बिजनेस डिटेल्स शेयर करते हुए ये भी कहा था कि दूसरे और तीसरे दिन ग्रोथ दिखाना फिल्म के लिए बहुत जरूरी है। 3465 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई इस फिल्म के दूसरे दिन के बिजनेस की बात करें तो ऑक्यूपेंसी रेट बढ़ा है। टिकटों की बिक्री में तकरीबन 5 प्रतिशत का उछाल आया है।

जुग जुग जियो डे 2 कलेक्शन

खबर है कि फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिलेगा और बिजनेस में इससे भी ज्यादा ग्रोथ आने वाले वक्त में देखने मिल सकती है। आंकड़ों की माने तो फिल्म का सेकेंड डे बिजनेस 11 करोड़ 80 लाख के आसपास रहा है। हालांकि अभी आधिकारिक आंकड़े आने बाकी हैं। अगर अनुमानित आंकड़ों को सही मानें तो फिल्म अभी तक 21 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

क्या है फिल्म की कहानी?

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो एक फैमिली स्टोरी है। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जो शादी के बाद खुश नहीं है और अब तलाक लेना चाहता है। हालांकि वह अपने पिता के सामने इस बात को कहने में संकोच कर रहा है। हालांकि बाद में उसे पता चलता है कि उसका बाप भी सेम ट्रैक पर सोच रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER