Leo Box Office Collection / थलपति विजय की फिल्म 'लियो' का दूसरे दिन यह रहा हाल, जाने कितना रहा कलेक्शन

Zoom News : Oct 21, 2023, 11:00 AM
Leo Box Office Collection: लोकेश कनकराज निर्देशित और साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म 'लियो' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। फिल्म 'लियो' ने पहले ही दिन दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। विदेश में 'लियो' ने 66 करोड़ रुपये की कमाई की है। कमाई के ग्रॉस आंकड़ों पर नजर डालें तो 74 करोड़ की कमाई फिल्म ने कर ली है। इस अनुसार फिल्म ने दुनियाभर में जबरदस्त कमाई कर इतिहास रचते हुए 140 करोड़ की ग्रैंड ओपनिंग की है। तगड़ी कमाई करते हुए फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। जानें दूसरे दिन का कलेक्शन...

लियो दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म 'लियो' पिछले लंबे समय से लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है। फैंस के बीच इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर के सामने आने के बाद से 'लियो' का गजब का क्रेज देखने को मिला है। फिल्म की एडवांस बुकिंग ने तो शाहरुख खान की 'जवान' को भी पछाड़ दिया था। अब ऐसे में हो सकता है कि विजय की ये फिल्म भी नया रिकॉर्ड बना दे। बता दें कि फिल्म ने दूसरे दिन पहले दिन के मुकाबले खास कमाई नहीं की है। भारत में थलपति विजय की 'लियो' ने पहले दिन 64.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन 'लियो' 36 करोड़ रुपये ही कमा पाई। ऐसे में फिल्म ने भारत में दो दिन में 100.80 करोड़ रुपये कमा लिया है। 

लियो की दूसरे दिन राज्यों में हुई कमाई

तमिलनाडु (ग्रॉस): 24.00 करोड़ रुपये 

केरल (ग्रॉस): 06.00 करोड़ रुपये 

कर्नाटक (ग्रॉस): 04.50 करोड़ रुपये

आंध्रप्रदेश और तेलंगाना(ग्रॉस): 06.00 करोड़ रुपये

आरओआई (ग्रॉस): 2.00 करोड़ रुपये

फिल्म लियो के बारे में 

इस फिल्म में विजय के साथ संजय दत्त, तृषा कृष्णन, अर्जुन समेत कई सेलेब्स अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। बता दें कि विजय की ये फिल्म 250-300 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म को लोकेश कनागराज ने डायरेक्ट किया है और सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। वहीं 'लियो' के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स के पास है। 'लियो' को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER