IND vs ENG / टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को रांची टेस्ट से पहले मिला 'वरदान', चौथे मैच में खेलना तय!

Zoom News : Feb 21, 2024, 09:40 AM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से खेला जाएगा। दोनों टीमें रांची के झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। ये मैच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए काफी अहम रहने वाला है। इस खिलाड़ी के लिए इंग्लैंड सीरीज अभी तक कुछ खास नहीं रही है। 

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को मिला 'वरदान'

केएल राहुल चोट के चलते चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। ऐसे में रजत पाटीदार पर भारत की प्लेइंग इलेवन से बाहर होने का खतरा लगभग टल गया है। रजत पाटीदार को सीरीज के तीसरे मैच में केएल राहुल की जगह चौथे नंबर पर खेलने का मौका मिला था। इससे पहले वह दूसरे टेस्ट में पांचवें नंबर पर खेले हैं। लेकिन वह दोनों ही मैचों में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। लेकिन केएल राहुल के बाहर हो जाने से उन्हें एक और मौका मिलना लगभग तय माना जा रहा है। 

रजत पाटीदार का अभी तक का प्रदर्शन 

रजत पाटीदार को इस सीरीज के दौरान विशाखापट्टनम टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला था। इस मैच की दो पारियों में वह 32 और 9 रन ही बना सके थे। वहीं, राटकोट टेस्ट में रजत पाटीदार को सिर्फ 1 पारी में ही बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। लेकिन वह इस पारी में भी 5 रन ही बना सके थे। ऐसे में उन्होंने अभी तक 2 टेस्ट मैच की 3 पारियों के बाद सिर्फ 46 रन हैं। ऐसे में रजत पाटीदार को अब अपने आप को साबित करने के लिए एक और मौका मिल सकता है। 

देवदत्त पडिक्कल भी स्क्वॉड का हिस्सा 

रजत पाटीदार के अलावा देवदत्त पडिक्कल भी स्क्वॉड का हिस्सा हैं जो चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। देवदत्त पडिक्कल का हालिया फॉर्म भी काफी शानदार है। ऐसे में रजत पाटीदार को देवदत्त पडिक्कल से कड़ी टक्कर मिल सकती है। 

टेस्ट सीरीज के चौथे मैच के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER