Delhi Capitals / इस स्टार खिलाड़ी की बीच IPL हुई एंट्री, दिल्ली की टीम में हुआ शामिल

Zoom News : Apr 25, 2024, 08:56 PM
Delhi Capitals: आईपीएल 2024 के बीच दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑलराउंटर मिचेल मार्श आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। मिचेल मार्श हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण बीच सीजन टीम से बाहर हुए हैं। हैमस्ट्रिंग में चोट के इलाज के लिए वह पहले ही ऑस्ट्रेलिया लौट चुके हैं। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स ने उनके रिप्लेसमेंट के नाम का ऐलान कर दिया है। 

IPL 2024 के बीच इस स्टार खिलाड़ी की हुई एंट्री

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 के बचे हुए मैचों के लिए मिशेल मार्श के रिप्लेसमेंट के रूप में अफगानिस्तान के ऑलराउंडर गुलबदीन नायब को टीम में शामिल किया है।  ये पहला मौका होगा जब गुलबदीन नायब आईपीएल में खेलेंगे। दिल्ली कैपिटल्स ने गुलबदीन नायब को 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर अपनी टीम में शामिल किया है। बता दें गुलबदीन नायब ने आईपीएल 2024 से पहले भारत के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था। 

गुलबदीन नायब का करियर 

गुलबदीन नायब दाएं हाथ के बल्लेबाज और मध्यम तेज गेंदबाज हैं। नायब ने अब तक 82 वनडे और 65 T20I मैचों में अफगानिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है। वनडे में उन्होंने 1231 रन और 73 विकेट लिए हैं। वहीं, टी20 में उन्होंने 807 रन और 26 विकेट अपने नाम किए हैं। टी20 में उनका स्ट्राइक रेट भी 124.92 का है। 

दिल्ली कैपिटल्स का अपडेटेड स्क्वॉड 

डेविड वॉर्नर, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अभिषेक पोरेल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, ललित यादव, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्खिया, खलील अहमद, मुकेश कुमार, पृथ्वी शॉ, शाई होप, प्रवीण दुबे, रसिख दार सलाम, सुमित कुमार, कुमार कुशाग्र, यश धुल, विक्की ओस्तवाल, स्वास्तिक चिकारा, रिचर्डसन, रिकी भुई, लिजाद विलियम्स, ईशांत शर्मा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER