Viral News / ये छात्रा 27 साल बड़े प्रोफेसर के साथ है रिलेशनशिप में, YouTube पर वीडियो देखकर हुई थी इंप्रेस

Zoom News : Jan 14, 2021, 08:06 AM
जर्मनी के एक मनोविज्ञान के छात्र ने यूट्यूब पर एक दर्शनशास्त्री शिक्षक का वीडियो देखने के बाद उससे संपर्क किया और कुछ ही महीनों में यह रिश्ता शुरू हो गया। हालांकि, दोनों के बीच 27 साल का अंतर है, जिसके कारण उनके परिवार के साथ रिश्ते खराब हो गए हैं। 21 वर्षीय मनोविज्ञान की छात्रा जेन्ना ने कभी नहीं सोचा था कि उसका रिश्ता YouTube की मदद से शुरू होगा। जब जेना 18 साल की थी, तो उसने दर्शनशास्त्री पीटर हेनरिक द्वारा एक वीडियो देखा और इसके बाद दोनों ने ईमेल पर बातचीत शुरू कर दी। लगभग तीन महीने बाद दोनों का फेसटाइम हुआ और वे पहली बार दिसंबर 2017 में मिले। दोनों को पहली नजर में एक-दूसरे से प्यार हो गया। 

इस मामले के बारे में बात करते हुए, जेना ने कहा था कि मैं विश्वविद्यालय में दर्शन या मनोविज्ञान का अध्ययन करने की उम्मीद कर रही थी क्योंकि मुझे इन दोनों विषयों में बहुत दिलचस्पी है। इसके कारण, मैं अपने खाली समय में इन विषयों से संबंधित YouTube वीडियो देखता रहता हूं। कुछ साल पहले मैंने ऐसा एक वीडियो देखा था और मैं इस वीडियो में मौजूद प्रोफेसर से बहुत प्रभावित हुआ था। मुझे उनकी आवाज और उनका अंदाज पसंद आया और उन्हें एक ईमेल लिखा। 

हालांकि, इस रिश्ते के साथ, जेना और पीटर को भी अपने जीवन में बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि जेना के माता-पिता इस रिश्ते के कारण उनसे बहुत परेशान हैं। उसी समय, पीटर के माता-पिता ने उन्हें एक जोड़े के रूप में मान्यता नहीं दी है। इस मामले में, जेन्ना का कहना है कि उम्र के अंतराल के कारण, उसे बहुत नकारात्मकता का सामना करना पड़ा है, लेकिन लोगों को समझना चाहिए कि आप कैसे खुश रहने में सक्षम हैं, अंत में वही बात मायने रखती है और प्यार की कोई उम्र नहीं है।

जेना और पीटर एक दूसरे से बहुत दूर रहते हैं लेकिन दोनों एक लंबी दूरी के रिश्ते में हैं। जेन्ना कहती है कि उसका पीटर के साथ कोई तर्क नहीं है क्योंकि वे हर चीज के बारे में संवाद रखते हैं। जेन्ना का यह भी कहना है कि पीटर के साथ उनकी केमिस्ट्री बेहतरीन है। यही कारण है कि वह समाज की परवाह किए बिना अपने दिल की सुनना चाहती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER