SHAKTIMAAN / नए जमाने का 'शक्तिमान' बनेगा ये टीवी एक्टर! मुकेश खन्ना के संग चल रही शूटिंग

Zoom News : Feb 22, 2022, 11:48 AM
90 के दशक का सबसे बड़ा सुपरहीरो 'शक्तिमान' (Shaktimaan) एक बार फिर लौट कर आ रहा है. इसका टीजर तो पहले ही सामने आ चुका है, फैंस को अब इंतजार है इसके ट्रेलर का. लेकिन इन सबसे भी ज्यादा अगर लोगों को किसी चीज को जानने में दिलचस्पी है तो वो है इस फिल्म के लीड कैरेक्टर को जानने में. इस बारे में हम आपके लिए  जानकारी लाए हैं. 

टीवी एक्टर बनेगा 'शक्तिमान'?

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आखिरकार कौन 'शक्तिमान' (Shaktimaan) में लीड रोल निभाएगा तो आपको लिए एक तस्वीर ही काफी है. सोशल मीडिया पर टीवी के 'शक्तिमान' (Shaktimaan) यानी मुकेश खन्ना की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) टीवी जगत के फेमस एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देकर कयास लगाया जा रहा है कि मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna), नकुल मेहता (Nakuul Mehta) को 'शक्तिमान' (Shaktimaan) बनाने वाले हैं. आपको बता दें, नकुल मेहता (Nakuul Mehta) को टीवी जगत का ऋतिक रोशन कहा जाता है.

रिलीज हो चुका है टीजर

'शक्तिमान' (Shaktimaan) के कैरेक्टर पर अब फिल्म बनने की तैयारी शुरू हो गई है. इस फिल्म को तीन भागों में बनाया जाएगा. सोनी पिक्चर्स (Sony Pictures) इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया. इस टीजर में मुंबई पर शैतान का साया पड़ते दिखाया गया है. साथ ही शक्तिमान की ग्राफिक्स में एनिमेटेज ड्रेस और गंगाधर का चश्मा भी दिखाया गया है. nakuul

कौन हैं नकुल मेहता

नकुल मेहता एक फेमस टीवी एक्टर हैं, जो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में आदित्य कुमार की मुख्य किरदार निभाने के कारण जाने जाते हैं. इसके अलावा ये स्टार प्लस के धारावाहिक 'इश्कबाज' में शिवाय सिंह ओबरॉय नाम का मुख्य किरदार भी निभा चुके हैं. इन दिनों नकुल मेहता एक्ट्रेस दिशा परमार के संग मिलकर 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रहे हैं. 

कैरेक्टर्स होंगे दिलचस्प

इस फिल्म में लीड रोल कौन निभाएगा इसे लेकर अब भी बहस बनी हुई है. फैंस को इंतजार है कि नए जमाने का 'शक्तिमान' (Shaktimaan) कौन बनेगा. सिर्फ शक्तिमान ही नहीं 'गीता विश्वास', 'जैकाल' और 'किलविश' जैसे कैरेक्टर्स तो इस फिल्म की जान होने वाले हैं. हालांकि टीजर देखकर ही लग रहा है कि आज के जमाने के हिसाब से शक्तिमान को ढाला जाएगा और ये फिल्म काफी एडवांस और दिलचस्प होने वाली है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER